Home मनोरंजन अगले साल की ईद नहीं बल्कि इस दीवाली से शुरु हो रहा...

अगले साल की ईद नहीं बल्कि इस दीवाली से शुरु हो रहा अक्षय-सलमान का क्लैश

63
0

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर पिछले काफी समय से चर्चो हो रही है गौरतलब है कि इन दिनों अक्षय कुमार के पास कई फिल्में है लेकिन ऐसे में वो फिल्मों को सिंगल विंडो या बिना क्लैश के रिलीज करने की कोशिशो में लगे है।अब क्योंकि खास मौको पर सलमान खान,आमिर खान ने अपनी डेट्स पूरी तरह से बुक कर रखी है।

जिसे लेकर लगातर अक्षय कुमार किसी ना किसी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर सामने आ रहे है। सलमान ने बीते दिनों ही ये खुलासा करके सबको चौंका दिया है कि इंशाअल्लाह में वो फिलहाल काम नहीं कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज नहीं हो रही है। संजय लीला भंसाली ने भी साफ कर दिया है कि वो फिलहाल सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं और फिल्म को फिलहाल रोक दिया गया है। हालांकि सलमान ने अपने ट्वीट में ये जरूर कहा है कि वो ईद पर अगले साल आएंगे जरूर। अब बताया जा रहा है कि ये एक वेटरन फिल्म है जिसे प्रभुदेवा डायरेक्ट करने वाले है।

मतलब साफ है कि सलमान खान किसी भी हालत में ईद नहीं छोड़ने वाले है।हालांकि जैसे ही इंशाअल्लाह की ईद से छुट्टी हुई अक्षय ने लक्ष्मी बॉम का एलान ईद के दिन रिलीज करने का एलान कर दिया है। अब ऐसे में अभी तक को यही माना जा रहा है कि अगले साल ईद पर सलमान-अक्षय की टक्कर तय है। अब खबर आई है कि भले ही अगले ये दोनों बॉक्स ऑफिस पर लड़ने वाले हों लेकिन इस साल दीवाली पर दोनों साथ आ रहे हैं।

जी हां हाल ही मे सामने आई एक खबर की मानें तो इस साल दीवाली पर अक्षय कुमार फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर आ रहे हैं। फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर जल्द ही रिलीज भी होने वाला है। ऐसे में अब हाउसफुल 4 की रिलीज के दिन यानि 25 अक्टूबर को ही सलमान खान की दबंग 3 का ट्रेलर आने वाला है।

जी हां अब जहां एक तरफ अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगा तो वही सलमान की दबंगाई भी उसी दिन से सिनेमाघरो मे दस्तक देंगी।अब क्योंकि साजिद और सलमान अच्छे दोस्त है जैसे में सलमान ने ही साजिद से रिक्वेस्ट की है और उन्हें इस फिल्म के ट्रेलर के लिए हामी भरने को कहा है।खैर इससे फिल्म को असर नहीं पड़ेगा लेकिन सलमान फिर भी अक्षय की रिलीजिंग पर पॉपुलेरिटी पाने मे कामियाब होंगे।