Home मनोरंजन आईफा अवॉर्ड्स 2019: स‍िक्योरिटी तोड़ सलमान के पीछे चल पड़ा डॉगी, सामने...

आईफा अवॉर्ड्स 2019: स‍िक्योरिटी तोड़ सलमान के पीछे चल पड़ा डॉगी, सामने आया वीडियो

52
0

दोस्तों आपको बता दें कि बीती रात मुंबई में आईफा अवॉर्ड्स 2019 का आयोजिन किया गया है। इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने अपने खास अंदाज में एंट्री की। सभी कलाकारों ने अपनी स्टाइलिश अपीरियंस से समा बांध दिया। इसी बीच एक ऐसा फनी मूमेंट हुआ जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। जी हां क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। इस वीडियो इंसीडेंट का एक वीडियो सामने आया है जो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल बात ये है कि, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने अवॉर्ड नाइट में सई मांजरेकर संग दबंग स्टाइल में एंट्री मारी।

लेकिन जैसे ही सलमान खान ग्रीन कारपेट पर पहुंचते हैं, उनके पीछे पीछे एक डॉगी भी सिक्योरिटी तोड़ चल पड़ा। ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और काफी फनी है।

ये तो आप जानते है कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग किनती है। वो जहां भी जाते हैं महफिल लूट लेते हैं। अपने स्टाइल, बेबाक अंदाज, इंटरस्टिंग पर्सनालिटी और दिलेर स्वभाव के कारण सलमान चर्चा में रहते हैं। आईफा अवॉर्ड 2019 में भी सलमान खान का जलवा देखने को मिला। सलमान ने अपनी शानदार परफॉर्मेंंस से दर्शकों को भरपूर मनोरंजन किया।

सलमान ने IIFA अवार्ड्स के ग्रीन कारपेट पर मीडिया से बातचीत भी की। मीडिया ने उनकी फिल्म इंशाअल्लाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, इंशाअल्लाह नहीं बन रही हैं, इंशाअल्लाह अब कुछ और बन रही है, कम से कम मैं तो उसमें नहीं हूं।

अपकमिंग प्रोजेटक्स की बात करें तो बता दें कि सलमान किक 2, वेटेरन और दबंग 3 में नजर आने वाले हैं।