Home मनोरंजन आईफा अवॉर्ड्स की विलेन बनी बारिश, किसी ने पकड़ा छाता तो कोई...

आईफा अवॉर्ड्स की विलेन बनी बारिश, किसी ने पकड़ा छाता तो कोई भीगता हुए लुक में लगाये चार चांद

110
0

बॉलीवुड गलियारो में बीती रात ही आईफा अवॉर्डस आयोजित किये गये जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की।गौरतलब है 20 सालों बाद आईफा की घर वापसी हुई है जिसके लिए हर कोई उत्साहित था लेकिन ऐसे में बारीश ने स्टार्स के लुक को बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोडी हालांकि एक तरफ स्टार्स इसका मजा लेते नजर आए तो वही दूसरी तरफ अपने लुक को इस बारीश से बचाते नजर आए तो आइए देखते है स्टार्स की तस्वीरेः

इस दौरान माधुरी दीक्षित, मृणाल ठाकुर, उर्वशी रौतेला और आयुष शर्मा को इस कार्यक्रम में एक छतरी के साथ देखा गया। आइफा की शाम सजी हुई थी लेकिन बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही थी। आलिया भट्ट भी मुंबई की बारिश में परेशान हो गईं। उन्हें गाऊन उठाकर चलना पड़ रहा था।

ऐसे में जहां माधुरी जब ग्रीन कारपेट पर पहुंची तो अच्छी खासी बारिश हो रही थी। माधुरी ग्रीन कार्पेट पर मीडिया को पोज दे रही थीजबकि एक सहायक ने उनके ऊपर छाता लगाए हुए नजर आया। हालांकि ऐसे में माधुरी ने अपने चेहरे पर एक शानदार मुस्कुराहट रखे हुईं थी। हालांकि भारी बारिश में ग्लैमरस बने रहने की कोशिश करना काफी मुश्किल होता है, लेकिन सितारों ने बारिश की परवाह ना करते हुए ग्रीन कार्पेट पर वॉक जारी रखा।

इसके अलावा वही उर्वशी रौतेला भी जब पहुंची तो मुसलाधार बारिश हो रही थी। उनकी गाउन काफी लॉन्ग थी और बारिश में गीली हो रही थी। उनके अटेंडेंट उनके गाऊन को पकड़े हुए चल रहे थे। ऐसे में मृणाल ठाकुर भी आईफा अवॉर्ड्स की मेहमान बनी। मृणाल ठाकुर ने ग्रीन कलर की गाऊन पहनी थी। जब वो आइफा के ग्रीन कार्पेट पर आई तो बारिश हो रही थी। तो वही सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी आइफा में शिरकत करने आए। बारिश की वजह से उन्हें भी छाता लगाना पड़ा।

बात यदि अव़ॉर्ड्स नाइट के अवॉर्ड्स की करें तो गली बॉय के सितारें आलिया और रणवीर को बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है।जो कि रणवीर को पद्मावत के लिए तो वही आलिया को राजी के लिए मिला वही अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। वही कई अव़ॉर्ड्स सितारों ने जीते।