Home मनोरंजन ये 5 बंगाली लड़कियां फिल्म इंडस्ट्री पर करती है राज , नंबर...

ये 5 बंगाली लड़कियां फिल्म इंडस्ट्री पर करती है राज , नंबर 1 है कुदरत का खूबसूरत करिश्मा…

1063
0

आज हम आपको बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बंगाली और भोजपुरी सिनेमा में काम करने वाली उन सभी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनका सीधा संबंध केवल बंगाल राज्य से हैं। ये बंगाली अभिनेत्रियां पूरे देश के अलग अलग भाग में जाकर अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना रही है।

5) मोनालिसा

असल जिंदगी में अंतरा बिस्वास जबकि बॉलीवुड और लाइम लाइट में मोनालिसा के नाम से फैमस मोनालिसा देश की सबसे मशहूर अभिनेत्री है। मुख्य रूप से मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म में अपना हाथ आजमाया है और अपनी बोल्ड अदाओं से इस बंगाली लड़की ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

4) मिष्टी

आप सभी ने बॉलीवुड की फिल्म कांची जरुर देखी होगी। मशहूर निर्देशक सुभाष घई की फिल्म कांची से मिष्टी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। हम आपको बता दें कि मिष्टी मॉडल और अभिनेत्री होने से पहले एक शिक्षिका रह चुकी हैं, इन्होने कलकत्ता के एक निजी स्कूल में पढ़ाया है। बॉलीवुड में अपनी एक फिल्म करने के बाद से ही मिष्टी को कई फिल्मों में काम ऑफ़र हुआ है।

3) मौनी रॉय

देश की सबसे सुंदर अभिनेत्री मानी जाने वाली मौनी रॉय ने टीवी सीरियल की दुनिया से अपने करियर कि शुरुआत की थी। इन्होने बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले निर्माता एकता कपूर के लिए काम किया था। हाल ही में इन्हे फिल्म गोल्ड में अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी के रूप में फिल्म में रोल मिला। जिसमें इनकी बहुत तारीफ हुई है और बॉक्स ऑफिस की बात करें तो वहां भी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई है।

2) देबिना बनर्जी

मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर कि शुरुआत करने वाली देबिना बनर्जी अपने बॉडी शेप और बोल्ड फिगर की वजह से लाइम लाइट में बनी रहती है। देबिना बनर्जी फिलहाल कई टीवी सीरियल में काम कर रही है, लेकिन इनकी पहचान एक फैशन मॉडल के रूप में है और कई बड़े ब्रांड को प्रमोट करते हुए देबिना को देखा जाता है।

1) नुसरत जहां

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ साथ कुदरत का खूबसूरत करिश्मा, नुसरत जहां की जितनी भी तारीफ करें वह कम ही होगी। अपनी दिलकश अदाओं से और बला कि खूबसूरती की चलते इनके फैंस की संख्या करोड़ों में है। हम आपको एक बात और बता दें कि नुसरत जहां ने एक हिन्दू लड़के से शादी की है तभी से ये सभी हिन्दू रीति रिवाजों को मानती है और इसके साथ ही इस्लाम का भी सम्मान करती है।