Home मनोरंजन Bigg Boss-13 : एक साथ नॉमिनेट हो गईं 5 फीमेल कंटेस्टेंट, जानें...

Bigg Boss-13 : एक साथ नॉमिनेट हो गईं 5 फीमेल कंटेस्टेंट, जानें किसने तोड़ा किसका दिल?

55
0

टीवी से सबसे शानदार टीआरपी रिकॉर्ड वाले और विवादित टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का आगाज हो चुका है. इस शो पर आए दिन दिलचस्प टास्क और कंटेस्टेंट के बीच नया बखेड़ा देखने को मिल रहा है. पहले ही दिन से इस शो पर विवादों का सिलसिला शुरू हो गया और देखते ही देखते बवाल बढ़ता जा रहा है. बिग बॉस में मगंलवार यानी 1 अक्टूबर वाले एपिसोड में पहला नॉमिनेशन टाक्स हुआ. ये टास्क काफी दिलचस्प रहा क्योंकि एक कंटेस्टेंट ही था जो किसी को सेफ भी कर सकता था और किसी को नॉमिनेशन में भी डाल सकता था. इस दिलचस्प एपिसोड में 1-2 नहीं बल्कि पूरी 5 फीमेल कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो गईं.

‘बिग बॉस 13’ के पूरे नॉमिनेशन प्रॉसेस में कंटेस्टेंट असीम रियाज और सिद्धांत डे को शामिल नहीं होना पड़ा क्योंकि इससे पहले टास्क के दौरान अमीषा पटेल ने उन्हें ब्लैक हार्ट दिया था. जिसका मतलब है कि वो पहले ही सेफ हो चुके थे. वहीं नॉमिनेशन का टास्क भी कुछ कम इंटरेस्टिंग नहीं था. इस टास्क में बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला, अबू मलिक और पारस छाबड़ा को चेयर पर बैठाया था. फीमेल कंटेस्टेंट्स के हाथों में दिल दिया गया था. इन फीमेल कंटेस्टेंट्स को तीनों लड़कों में से किसी एक को दिल देना था. अगर किसी का दिल एक्सेप्ट हो जाता है तो वो लड़की सेफ हो जाएगी.

इस टास्क में पारस छाबड़ा ने रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया. जबकि रश्मि कई बार पारस की तारीफें करती दिखाई दी हैं. वहीं पारस ने एक्ट्रेस दलजीत कौर का दिल भी एक्सेप्ट नहीं किया. वहीं कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने अपना दिल पारस को दिया था. लेकिन पारस ने उन्हें सुरक्षित नहीं किया. शेफाली के बारे में पारस ने कहा कि वो रोती रहती हैं और उन्हें रोने वाले लोग पसंद वहीं हैं, बाद में इन दोनों का काफी बहस भी हुई.

इसके अलावा पारस छाबड़ा ने कोयना मित्रा को भी नॉमिनेट किया. वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपना दिल अपने किचन पार्टनर सिद्धार्थ शुक्ला को दिया लेकिन सिद्धार्थ ने आरती सिंह की वजह देवोलीना का दिल तोड़ दिया. इस तरह रश्मि देसाई, दलजीत कौर, शेफाली, कोयना मित्रा और देवोलीना भट्टाचार्जी इस बार असुरक्षित रहीं वहीं सभी लड़के इस नॉमिनेशन टास्क में सुरक्षित रहे. हालांकि लड़कियों में सिर्फ आरती सिंह ही सेफ हैं.