Home मनोरंजन प्यार की खातिर धर्म बदल चुकी है ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 2...

प्यार की खातिर धर्म बदल चुकी है ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 2 कह गई दुनिया को अलविदा

100
0

5 – आयशा टाकिया

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया पहले हिंदू धर्म से संबंध रखती थीं। लेकिन उन्होंने फरहान आजमी से शादी करने के बाद अपना धर्म त्याग कर मुस्लिम धर्म को अपना लिया और आज एक बेटे की मां भी है।

4 – अमृता सिंह

दोस्तों अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं, और आपको बता दें, कि पहले वह हिंदू धर्म से संबंध रखती थीं। लेकिन सैफ अली खान से शादी करने के बाद उन्होंने मुस्लिम धर्म को अपना लिया। हालांकि दोनों के बीच कुछ आपसी मतभेद होने के कारण तलाक हो गया था।

3 – शर्मिला टैगोर

दोस्तों शर्मिला टैगोर भी पहले हिंदू धर्म से संबंध रखती थी। लेकिन नवाब मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने के लिए उन्होंने मुस्लिम धर्म को अपनाया था।

2 – दिव्या भारती

दोस्तों दिव्या भारती भी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मानी जाती थीं, और आपको बता दें, कि इन्होंने साजिद नाडियाडवाला से शादी करने के लिए हिंदू धर्म को त्याग कर मुस्लिम धर्म अपनाया था, और आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती इस दुनिया को अलविदा कह गई थी।

1 – ममता कुलकर्णी

दोस्तों ममता कुलकर्णी भी पहले हिंदू धर्म से संबंध रखती थीं। लेकिन उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए हिंदू धर्म को त्याग कर मुस्लिम धर्म अपनाया था।