Home मनोरंजन सांसद बनी नूसरत के साथ सुष्मिता ने धूमधाम से की दुर्गा पूजा,अभिनेत्रियों...

सांसद बनी नूसरत के साथ सुष्मिता ने धूमधाम से की दुर्गा पूजा,अभिनेत्रियों का दिखा बेहद खास पारंपरिक लुक

73
0

पिछले हफ्ते ही शुरु हुए नवरात्रों के बाद हर ओर पूरा देश मां की आराध्ना में डूबा है। ऐसे में फैंस के बीच उत्सुकता होती है कि उनके पसंदीदा सितारे खास मौके पर किस अंदाज और किस लुक में दिखेंगे।तो अब लीजिए इस त्यौहार को सेलिब्रेट करना फैंस ने शुरु कर दिया है।जिसमें सोशल मीडिया पर कई अभिनेत्रियों के पारंपरिक लुक सामने आए है।

नूसरत भरुचाः बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने चतुर्थी के दिन ये तस्वीर शेयर की। नुसरत ने इस दौरान पिंक और ऑरेंज कलर का अटायर कैरी किया।ऐसे में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- ‘चतुर्थी लुक, आज ब्राइट कलर।’ नुसरत ने एक अन्य तस्वीर पति के साथ शेयर की। पंचमी के दिन शेयर की गई तस्वीर के साथ नुसरत ने लिखा- ‘मेरा पूजा प्यार, शुभ पंचमी।’

सुष्मिता सेनःबॉलीवुड की एक्ट्रेस सुष्मिता ने हाल ही में अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस आरती की थाली पकड़े नजर आ रही है वही इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी के साथ हैवी गोल्ड की ज्वैलरी पहनी है। जिनमें नेकलेस, कंगन और ईयरिंग्स हैं। सुष्मिता ने लाल रंग की बिंदी और मैचिंग लिप्सटिक के साथ हाईलाइटेड आईलाइनर का इस्तेमाल किया है।

करिश्मा कपूर- हर त्यौहार सेलिब्रेट करने वाली करिश्मा कपूर इस दौरान दुर्गा पूजा के मौके पर कोलकाता पहुंचीं।ऐसे में करिश्मा कपूर ने व्हाइट कलर के अनारकली के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा पहना था। साथ ही मैचिंग ज्वैलरी करिश्मा के लुक को कम्प्लीट कर रहा था।

रायमा सेन– इस दौरान बॉलीवुड की एक्ट्रेस रायमा ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की ऐसे में उन्होंने रेड और व्हाइट कॉम्बिनेशन की साड़ी कैरी की। रायमा सेन ने लिखा- ‘बचपन से ही मुझे दुर्गा पूजा में पारंपरिक रूप से तैयार होना सबसे अच्छा लगता है। जहां महिलाएं रेड साड़ी पहनकर सेलिब्रेट करती हैं।’

काजोलःबॉलीवुड की एक्ट्रेस काजोल हर साल दुर्गा पूजा में शामिल होती है ऐसे में काजोल अपनी बहन तनीषा और मां के साथ दुर्गा पूजा में पहुंची जहां उन्होनें काफी तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर शेयर की।

चारु असोपाःहाल ही में सुष्मिता के भाई राजीव सेन संग शादी करने वाली चारू के लुक्स की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट और रेड कलर की साड़ी पहनी है। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘दुर्गा पूजा’।