Home छत्तीसगढ़ आत्महत्या की धमकी देकर पत्नी से बनवाए दोस्तों के संबंध, फुटेज दिखाकर...

आत्महत्या की धमकी देकर पत्नी से बनवाए दोस्तों के संबंध, फुटेज दिखाकर मांगा तलाक…

119
0

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक ने आत्महत्या की धमकी देकर पत्नी पर दबाव बनाया और फिर चार अलग-अलग लोगों से अवैध संबंध बनवाए। इस दौरान कमरे में कैमरा लगाकर पत्नी का अश्लील वीडियो भी बना लिया। पांचवीं बार नवविवाहिता ने पति की शर्त पूरी करने से इंकार किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। प्रताड़ित होकर पत्नी ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया। कोर्ट में पत्नी का अश्लील वीडियो दिखाकर पति ने तलाक की मांग की। दो दिन पहले पति ने दो अन्य वीडियो दिखाए। इसके बाद पत्नी ने पति के खिलाफ दोबारा पुलिस अधिकारियों को शिकायत की है। 

होटल में व्यवसायी के पास छोड़कर चले जाता था पति 

  1. भिलाई निवासी 28 वर्षीय महिला की शादी वर्ष 2017 में रायपुर निवासी 36 वर्षीय युवक से हुई थी। पति बिलासपुर में नौकरी करता है। जनवरी 2018 में पति ने उसे बताया कि हरियाणा के व्यवसायी को 3 लाख रुपए देना है। व्यवसायी पैसा लौटाने के लिए दबाव बना रहा है। इस वजह से वह मानसिक तौर पर बहुत परेशान है। वह व्यवसायी के कारण आत्महत्या कर लेगा। पति ने दबाव बनाया और कहा कि अगर वह व्यवसायी के साथ होटल में रुकेगी तो कर्जा माफ हो जाएगा। पति भिलाई के होटल ले गया। 
  2. दुर्ग कोर्ट में चल रहा है दहेज प्रताड़ना का मामला अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि कुछ दिनों बाद पति बिलासपुर स्थित फ्लैट में ले गया। यहां भी उसने पंजाब के व्यवसायी को पांच लाख रुपए लौटाने का झांसा दिया। पति व्यवसायी के साथ छोड़कर चला गया। यहां तीन दिनों तक पति के पंजाब के दोस्त ने उसके साथ ज्यादती की। पति ने उसे बताया था कि उसे व्यवसायी को पांच लाख रुपए लौटाना है। पति व्यवसायी के पास छोड़कर फ्लैट के दूसरे कमरे में रहता था। 
  3. पांचवीं बार संबंध बनाने दिल्ली भेजने की तैयारी थी नवविवाहिता ने बताया कि पति पांचवे व्यक्ति के पास दिल्ली भेजना चाहता था। मना करने पर पति ने मारपीट की। वह अपने मायके चली गई। परेशान होकर पति के खिलाफ रायपुर में शिकायत की थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पति लोगों के पास भेजने के पहले उसे नशा करा देता था।
  4.  दो दिन पहले पति ने कोर्ट में दिखाया वीडियो : महिला ने पुलिस को बताया कि दो व्यवसायियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद भी पति नहीं रुका। तीसरी बार भी उसने लाखों रुपए का कर्जा चुकाने का बहाना बनाकर रायपुर स्थित होटल ले गया। होटल के कमरे मेंं एक दिन के लिए तीसरे व्यक्ति के साथ छोड़कर पति चला गया। पति को शराब पीने की लत है। अपने शौक पूरा करने के लिए पति उससे देह व्यापार करवा रहा था। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। 
  5. ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासामहिला के मुताबिक पति ने कोर्ट में पति ने दो अन्य व्यक्तियों के साथ अश्लील वीडियो दिखाकर तलाक की मांग की। दूसरी पेशी में भी पति ने दो अलग लोगों के साथ अश्लील फोटो दिखाया। उसे पता चला कि पति पैसों की लालच में उसे लोगों के पास संबंध बनाने के लिए भेज रहा था। खुफिया कैमरे से उसका वीडियो भी बना रहा था। पति पर किसी तरह का कर्जा नहीं था। वह उसके जरिए पैसा कमा रहा था। पति वीडियो वायरल करने की धमकी से ब्लैकमेल करता था। महिला का उसके पति के साथ कोर्ट में पहले से ही केस चल रहा है। महिला ने गुरुवार को पूरी घटना बताई। उसके लिखित में बयान लिए जाएंगें।