Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ – लड़की बनकर सोशल मीडिया पर अश्लील चैट कर रहा युवक,...

छत्तीसगढ़ – लड़की बनकर सोशल मीडिया पर अश्लील चैट कर रहा युवक, लोग शिकायत लेकर पहुंचे थाने…

50
0

 छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में एक शख्स ने लोगों को परेशान कर रखा है। अंबागढ़ चौकी क्षेत्र में वह कभी लड़की बनकर लोगों से बात करता है तो कभी शहर के ही रहने वाले किसी लड़के की फेक आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर लोगों को परेशान कर रहा है। आलम ये है कि लगातार इन बातों से परेशान होकर शहर के अलग-अलग इलाकों में रहने वाले युवकों ने एक साथ पुलिस से इसकी शिकायत की है। आरोपी शहर की लड़कियों के नाम से फेक आईडी बनाकर लोगों के फोन नंबर ले लेता है। अश्लील चैट और तस्वीरों से परेशान करता है।

100 से ज्यादा शिकार

  1. करीब 100 लोगों को उसने इसी तरह से पिछले कुछ महीनों में परेशान कर रखा है। क्षेत्र के व्यवसायी धर्मेश पटेल, एहसन खान, शिखर वर्मा, आकाश साहू ने  बताया कि इस गुमनाम व्यक्ति के कॉल लगातार आते हैं। अपनी समस्या के निरकारण के लिए लोग नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी के साथ थाने पहुंचे। यहां आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत दर्ज करवाई गई। लोगों को शक है कि दो साल पहले यहां रहकर गांव-गांव में कंबल, रजाई चादर भेजने वाले एक बाहरी प्रदेश के व्यक्ति का हाथ इन घटनाओं के पीछे है।
  2. अंबागढ़ चौकी में रहने वाले उसके साथी उसे यहां के लोगों की जानकारी और तस्वीरें भेज रहे हैं। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी का मोबाइल लोकेशन बार-बार बदल रहा है। यह कभी दिल्ली, गाजियाबाद तो कभी मेरठ लोकेट होता है। अब पुलिस पिछले दो दिनों से इस समस्या का निराकरण करने के लिए मुसाफिरनामा लिखाकर क्षेत्र में फेरी लगाकर व्यापार करने वाले लोगों से पूछ-ताछ कर रही है।