Home छत्तीसगढ़ पार्टी छोड़ने की अटकलों पर बोले हार्दिक पटेल – मैं कांग्रेस का...

पार्टी छोड़ने की अटकलों पर बोले हार्दिक पटेल – मैं कांग्रेस का ही हूं, राज्य सरकार के कामों को सराहा…

107
0

कांग्रेस पार्टी छोड़ने की अटकलों पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने विराम लगा दिया। एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं कांग्रेस का ही हूं यह बात आप समझिए।’ हार्दिक एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने राजधानी रायपुर पहुंचे हैं। हार्दिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ या झारखंड आने का मौका बहुत कम मिलता है। मैं पहली बार रायपुर आया हूं। यहां कांग्रेस की भूपेश सरकार अच्छा काम कर रही हैं।

5 सालों में बदलेगा छत्तीसगढ- हार्दिक

  1. हार्दिक ने कहा- राज्य सरकार किसानों और गरीबों के साथ-साथ महिलाओं के बारे में अच्छी सोच के साथ आगे बढ़ रही है। आने वाले 5 साल में प्रदेश के लिए, गांव के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल काफी अच्छा काम कर पाएंगे, निश्चित रहें 5 साल बेहतर होंगे। रायपुर में रविवार की शाम हो रहे रास गरबा कार्यक्रम में हार्दिक शामिल होंगे।
  2. 11 अक्टूबर को मानहानी मामले में पेशी के लिए राहुल गांधी अहमदाबाद गए थे। इस दौरान वह एक रेस्टोरेंट में हार्दिक के साथ देखे गए थे। चर्चा थी कि हार्दिक कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ सकते हैं। राहुल से मुलाकात के दौरान पार्टी के नेताओं द्वारा हार्दिक को मनाने की सुर्खियां मीडिया में छाई हुई थी। गुजरात में कांग्रेस छोड़कर चर्चित नेता अल्पेश ठाकोर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। हार्दिक, पाटीदार आरक्षण आंदोलन के बाद सियासी तौर पर बड़े नेता बनकर उभरे थे।