Home मनोरंजन सात समंदर पार मनाया देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपना करवा चौथ,...

सात समंदर पार मनाया देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपना करवा चौथ, मेहंदी, सिंदूर लगाए शेयर की तस्वीर

102
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हमारी देसी गर्ल यानी की प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर रहकर अपना पहला करवाचौथ मनाया. प्रियंका ने पति निक जोनस संग अपनी करवा चौथ की फोटो शेयर की है. प्रियंका ने अपना लॉस एंजलिस में पहला करवा चौथ मनाया.हालांकि निक जोनस टूर पर हैं. प्रियंका उनके कॉन्सर्ट में करवा चौथ सेलिब्रेट करने पहुंची थीं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर कर लिखा कि वो अपना करना चौथ कभी नहीं भूलेंगी.

प्रियंका चोपड़ा शेयर किए गई तस्वीर में काफी मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं. वो एक तस्वीर में सिंदूर लगाए हुए हैं. उस फोटो में उनके साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने हाथों में मेंहदी भी लगाई है. ये मेहंदी उनके दोस्त ने उनके हाथों में लगाई है. इसकी तस्वीर भी प्रियंका ने अपने अकाउंट में शेयर की है.

करवाचौथ में सुहागिन महिलाएं लाल जोड़ा पहनती है साथ ही सिंगार भी करती है. इसी खुशी में प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग की चुड़ियां पहनी थी. प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में रहकर भी अपने देसीपन को नजरअंदाज नहीं किया. इसी के चलते उन्होंने लाल रंग की साड़ी में तैयार होकर निक के साथ करवाचौथ मनाया.प्रियंका के साथ ही निक जोनस भी भारतीय रस्मों-रिवाजों और संस्कृति में रुचि लेते हैं. प्रियंका और निक साथ में अक्सर एक साथ रोमाटिंक पल बिताते हुए नजर आ जाते हैं.