Home समाचार कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीएम योगी से मिला कमलेश का परिवार, पत्नी बोली-...

कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीएम योगी से मिला कमलेश का परिवार, पत्नी बोली- आरोपियों को मिले सख्त सजा

38
0

रविवार को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिवार ने लखनऊ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान परिवार के बाकी लोगों और कमलेश की पत्नी किरण तिवारी ने मुख्यमंत्री से उनके पति के हत्यारों को मौत की सजा दिए जाने की मांग की। रविवार सुबह कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और उनका बेटा सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए सीतापुर से लखनऊ के लिए रवाना हुए थे।

कमलेश की पत्नी ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उनके पति के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी और उनके परिवार के साथ न्याय किया जाएगा। किरण ने कहा, “सीएम योगी ने हमें आश्वासन दिया कि न्याय किया जाएगा। हमने हत्यारों को मौत की सजा देने की मांग की। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि उन्हें सजा जरूर दी जाएगी।”

बता दें कि अपने विवादित बयानों के वजह से चर्चा में रहने वाले हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को सीतापुर स्थित उन्हीं के दफ्तर में घुसकर दो अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी। जानकारी के मुताबिक भगवा रंग के कपड़े पहने दो युवक मिठाई के डिब्बे में बंदूक और चाकू छुपाकर कमलेश से बात करने के बहाने उनके दफ्तर में घुसे और उनकी हत्या कर दी।

हत्यारों ने पहले कमलेश की गर्दन में गोली मारी और उसके बाद शरीर पर चाकुओं से कई वार किए। अंत में बदमाशों ने उनका गला रेत दिया। घटना के 24 घंटों बाद पुलिस की हिरासत में मोजूद तीन संदिग्धों ने कुबूल किया था कि उन्होंने ही कमलेश की हत्या की है।