Home समाचार सड़क पर चलते-चलते अचानक जमीन में समा गईं दो महिलाएं, वीडियो देख...

सड़क पर चलते-चलते अचानक जमीन में समा गईं दो महिलाएं, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश…

231
0

बीते सप्ताह तुर्की से एक वीडियो सामने आया और देखते देखते वायरल हो गया। इस वीडियो में जो कुछ भी नजर आया वो किसी को भी हिला देने के लिए काफी था। शायद इसीलिए उसकी शुरूआत में चेतावनी भी लिखी गई कि देखने वालों को ये तस्वीरें विचलित कर सकती हैं। मामला बीते सप्ताह बुधवार को तुर्की के शहर दियरबकिर का बताया जा रहा है। ये एक सीसीटीवी फुटेज है जिसमें सड़क पर हंसते हुए बात करते जा रही दो महिलाये अचानक जमीन में धंसती नजर आ रही हैं।

मामले का वीडियो टर्किश सिक्योरिटी फोर्स ने जारी किया और इसमें दिखाई जा रही दोनों महिलायें चिकित्सा जगत से जुड़ी हैं। इनमें से एक नाम सुजैन कुदै है जो पेशे से डाक्टर हैं और दूसरी एक नर्स हैं जिनका नाम ओजलेम दयमाज बताया गया है। दोनों के साथ ये डरावनी घटना बुधवार की शाम 4 बजे हुई जब संभवत वे अपनी ड्यूटी खत्म करके जा रही थीं।

सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा है कि घटना वाले दिन शाम को डॉक्टर सुजैन और दयमाज एक सड़क पर हंस-हंसकर बातें करती हुई जा रही थीं। उसी उमय अचानक सड़क धंसी और दोनों नीचे चली गई। ये देख कर वहां मौजूद लोगों में हलचल मच गई और वे दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे।

जिसके बाद कुछ लोगों ने गढ्ढे में नीचे उतरकर महिलाओं की तलाश की। उन लोगों को वे उनके साथ ही गिरी भारी चीज के नीचे दबी मिलीं। बाद में उन्हें सही सलामत ऊपर निकाल लिया गया और अस्पताल पहुंचाया गया। खबरों के मुताबिक उनको मामूली चोटें आई थीं जिसके इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। फिल्हाल घटना स्थल को पुलिस ने सील कर दिया है और निर्माण कार्य शुरू हो गया है, जिसके पूरा होने के बाद सड़क को दोबारा खोल दिया जाएगा।