Home मनोरंजन वॉर का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, चेन्नई एक्सप्रेस-3 इडियट्स को पछाड़ा

वॉर का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, चेन्नई एक्सप्रेस-3 इडियट्स को पछाड़ा

117
0

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. वॉर ने कमाई के कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं. अब वॉर के नाम एक और रिकॉर्ड जुड़ गया है. ऋतिक और टाइगर की फिल्म ने वर्ल्डवाइड  अब तक 448 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर ली है और 450 करोड़ के क्लब की तरफ आगे बढ़ गई है. वॉर 2 अक्टूबर को भारत में रिलीज हुई थी.

फिल्म वॉर से पहले कमाई का ये रिकॉर्ड शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस, अंधाधुन, 3 इडियट्स, प्रेम रतन धन पायो और दिलवाले के नाम दर्ज था. ऋतिक और टाइगर के फैंस फिल्म वॉर को 500 करोड़ के क्लब में शामिल होते देखना चाहते हैं, लेकिन ये इतना आसान नहीं लगता. इस हफ्ते कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में लग रही हैं ऐसे में वॉर की कमाई पर इससे असर पड़ेगा.

वॉर ने तोड़े हैं ये रिकॉर्ड

फिल्म वॉर की कमाई से निर्माता बहुत खुश हैं. इससे पहले वॉर ने पहले दिन हिंदी रीजन में 51.60 करोड़ और तमिल-तेलुगू में मिलाकर 1.75 करोड़ कमाए. फिल्म का कुल कलेक्शन 53.35 करोड़ था. इससे पहले आमिर खान की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने 52 करोड़ की कमाई कर इस रिकॉर्ड को अपने नाम किया गया था, जिसे वॉर ने तोड़ दिया. इस हिसाब से वॉर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है.

वॉर को भारत में 4000 स्क्रीन्स (हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा) मिली. ओवरसीज में ये फिल्म 1350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. वर्ल्डवाइड वॉर को 5350 स्क्रीन्स मिली. वॉर को इंटरनेशनल मार्केट में लिमिटेड रिलीज मिली. इनमें सिर्फ इवनिंग और नाइट शोज ही शामिल रहे.