Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें KBC 11: कंटेस्टेंट ने सुनाई आपबीती तो भड़क उठे अमिताभ बच्चन, बोले-...

KBC 11: कंटेस्टेंट ने सुनाई आपबीती तो भड़क उठे अमिताभ बच्चन, बोले- ‘धिक्कार है ऐसे लोगों पर…’

110
0

‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 में कई कंटेस्टेंट ने लाखों रुपये जीतकर अपने सपने को पूरा किया । बुधवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में पूजा झा नाम की कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठीं । उन्होंने महज 2 सेकेंड में ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का पड़ाव पार कर लिया था । अमिताभ बच्चन ने जैसे ही उनका नाम लिया, पूजा रोने लगीं ।

बिग बी ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की लेकिन पूजा के आंसू थम नहीं रहे थे । हॉट सीट पर बैठी पूजा ने अपनी जिंदगी के बारे में बिग बी से काफी बातें शेयर कीं । पूजा ने कहा कि उनकी मां पढ़ी-लिखी नहीं हैं, फिर भी उन्होंने कड़ी मेहनत से अपनी बेटियों को पढ़ाया-लिखाया ।

पूजा ने कहा कि वो केबीसी से पैसे जीतकर अपनी मां को रिटर्न गिफ्ट देना चाहती हैं । अपनी मां के बारे में बताते हुए पूजा की आंखें भर आईं । अमिताभ ने उन्हें आंसू पोछने के लिए टिशू पेपर दिए । जब बिग बी ने टिशू पेपर वापस मांगे तो पूजा ने वापस करने से इनकार कर दिया ।

पूजा ने कहा कि वो इसे अमिताभ बच्चन की निशानी मानकर रखेंगी । वो इसे टिशू नहीं रुमाल मानेगीं । इस दौरान पूजा ने बताया कि उनकी न तो सरकारी जॉब लगी और न ही प्राइवेट, क्योंकि उन्हें शुरुआत से ही रंगभेद और इंग्लिश से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ा ।

पूजा की इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा, “धिक्कार है ऐसे लोगों पर, जो यह सोचते हैं कि किसी का रंग उनके गुण को बयां करेगा । ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से पूजा झा 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर ले गईं । उन्होंने शानदार तरीके से गेम खेला ।