Home मनोरंजन ताबड़तोड़ वायरल हुआ ये वीडियो, माधुरी दीक्षित ने किया बड़ा ऐलान…

ताबड़तोड़ वायरल हुआ ये वीडियो, माधुरी दीक्षित ने किया बड़ा ऐलान…

158
0

बॉलीवुड में इन दिनों नई एंट्रीज का दौर चल रहा है. आए दिन कोई न कोई नया फिल्मों में एंट्री मार रहा है. वहीं इन सबके बीच कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जिन्हें इंडस्ट्री में सालों बीत जाने के बाद भी उतना ही प्यार मिल रहा है. दर्शक आज भी इन स्टार्स को उतना ही पसंद करते हैं, जितना सालों पहले करते थे. ऐसी ही एक स्टार हैं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित. वो खुद भी तो अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं, हाल ही में उन्होंने फैंस से जुड़े रहने के लिए एक और कोशिश की है.

दरअसल, हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है. माधुरी दीक्षित नेने के नाम से इस यूट्यूब चैनल पर पहला वीडियो डांस का ही शेयर किया गया है. ये डांस माधुरी दीक्षित की आईफा परफॉर्मेंस का है. माधुरी दीक्षित ने आईफा अवॉर्ड्स में अपने एक से बढ़कर एक गानों पर परफॉर्म किया था. उनकी परफॉर्मेंस को जबरदस्त तारीफें भी मिली थीं. उन्होंने इस परफॉर्मेंस की छोटी-छोटी झलकियां लेकर वीडियो में शामिल की हैं. इसके साथ ही इस वीडियो में उनकी डांस रिहर्सल भी दिखाई गई है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी लिखा- ‘मैं अपना पहला यूट्यूब वीडियो शेयर करते हुए हुए और आप सभी के साथ ये सफर शुरू करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं. IIFA 2019 वाकई एक शानदार एक्सपीरिएंस रहा और मैं खुश हूं कि मुझे मेरी फेवरेट कोरियोग्राफर और गुरु सरोज खान जी को स्पेशल परफॉर्मेंस के जरिए ट्रिब्यूट देने का मौका मिला. मैं आशा करती हूं कि आपको मेरा वीडियो पसंद आएगा और प्लीज मेरे चैनल को लाइक शेयर और सब्सक्राइब करना ना भूलें’.

माधुरी दीक्षित से पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था. आलिया इस चैनल पर जब-तब आकर अपनी जिंदगी जुड़ी कई बातें शेयर करती हैं. इसके साथ ही वो फिल्मों के बिहाइन्ड सीन भी फैंस को दिखाती हैं. ऐसे में ये माना जा रहा है कि माधुरी दीक्षित भी अपने यूट्यूब चैनल पर ऐसा ही कुछ इंटरेस्टिंग शेयर करेंगी.