Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें दर्दनाक सड़क हादसाः खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी बाइक, मौके पर...

दर्दनाक सड़क हादसाः खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी बाइक, मौके पर पिता समेत दो मासूम की मौत

59
0

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है, जहां खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में बाइक घुस गई। इस दौरान तीन की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। यह सड़क हादसा जिले के छाता कोतवाली इलाके के एनएच-2 पर हुआ है।

शुक्रवार की सुबह छाता कोतवाली के एनएच-2 पर अकबरपुर के पास पंचर हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ा हुआ था। तभी दिल्ली की तरफ से आगरा जा रहा बाइक सवार ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जा घुसा। बताया जा रहा है कि बाइक की स्पीड अधिक थी और वह उसे कंट्रोल नहीं कर सका। बाइक पर 5 लोग सवार थे, जिनमें 3 मासूम बच्चे, एक महिला और एक पुरुष बाइक पर सवार थे। मृतक अपनी बहन के घर से गुड़गांव से अपने घर आगरा वापस लौट रहा था, जिसके साथ उसकी पत्नी और 3 मासूम बच्चे थे।

मृतक की शिनाख़्त जितेंद्र ठाकुर पुत्र ओमवीर सिंह निवासी होशियार खेरागढ़ आगरा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक और परिचालक दोनों ही ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार हो गए। बाइक सवार स्पीड में था पति-पत्नी और तीन मासूम बच्चे बाइक पर सवार थे।

बाइक सवार ट्रैक्टर-ट्रॉली को सही तरीके से देख नहीं पाया और बाइक भी कंट्रोल नहीं कर सका। तस्वीरों में देख रहे हैं किस तरह बाइक ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे जा घुसी है । इस दर्दनाक हादसे में 2 मासूम बच्चों सहित एक पिता की मौत हो गई और एक बच्चे सहित पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका अस्पताल मे इलाज किया जा रहा है।