Home मनोरंजन बॉक्स ऑफिस पर दीवाली घमासान शुरु,आज रिलीज होगी ये तीन बड़ी फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर दीवाली घमासान शुरु,आज रिलीज होगी ये तीन बड़ी फिल्में

69
0

बॉलीवुड के गलियारों में दीवाली धमाका तो कई फिल्मों के बीच देखने को मिलता है।हम बात कर रहे है आज रिलीज होने जा रही उन फिल्मों के बारे में जो इस दीवाली को और भी खास बनाने वाली है।जी हां इस दीवाली तीन फिल्में क्लैश होगी जो आज रिलीज हो चुकी है।ये फिल्में हाउसफुल4, मेड इन चाइना और सांड की आंख है।तीनो ही फिल्मों की कहानी अलग है।जिन्हें लेकर काफी समय से सुर्खियां बटौरी जा रही है।तो आइए बात करते है इन फिल्मों के बारे मेः

हाउसफुल4 -बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइज की सीरिज में शामिल इस फिल्म की चौथी सीरिज आज रिलीज होने जा रही है।जो कि भारतीय सिनेमा की पहली 3डी फिल्म भी है। हाउसफुल 4 कॉमेडी फिल्म है।जिसमें कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य अभिनेत्री हैं, जबकि अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख कॉमेडी एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे।इसके अलावा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डॉनी लीवर की कॉमेडी भी फिल्म में दिखाई देगी।फिल्म को साजिद नाडियावाल ने प्रोड्यूस किया है।वही पिछले काफी समयसे फिल्म का गाना बाला चैलेंज के तौर पर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रहा है।

सांड की आंख-इसी दिन रिलीज होने जा रही सांड की आंख में भूमि पेडनेकर-तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। यह हरियाणा की उन शूटर दादी के जीवन पर आधारित हैं, जो 60 साल की उम्र के बाद शूटिंग शुरू करती है और शूटिंग में करियर बनाते हुए कई मेडल भी जीतती हैं।फिल्म में तापसी-भूमि अपने से दुगनी उम्र का किरदार निभा रही है।जिसे अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया है तो वही फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है।

मेड इन चाइना-इसी के साथ बात यदि इस फिल्म की करें तो मेड इन चाइना एक गुजराती शख्स के एंटरप्रन्योर बनने की कहानी है, जिसमें राजकुमार राव और मौनी रॉय अहम भूमिका में है। इस फिल्म एक नाकाम गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की कहानी है जिसका किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।फिल्म को मिखिल मुसले ने डायरेक्ट किया है।