Home मनोरंजन मां काली का नाम लेते-लेते बिहार के इस कंटेस्टेंट ने जीते 25...

मां काली का नाम लेते-लेते बिहार के इस कंटेस्टेंट ने जीते 25 लाख, बिग बी बोले- हुआं कहां देख रहे हैं

69
0

‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ के गुरुवार को टेलिकास्ट हुए शो में बिहार के कुमार राजन हॉट सीट पर बैठे । राजन इस सीजन के सबसे मजेदार कंटेस्टेंट रहे । उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया । अमिताभ बच्चन ने भी कुमार राजन को सबसे विचित्र बताया ।

अमिताभ भी राजन के बिहारी अंदाज में रंग गए और उनसे अपनी भाषा में पूछा, ‘काहे तोहार मूड़ पिरात का?आप हुआं कहां देख रहे हैं?’ राजन ने बेहतरीन तरीके से गेम खेला और हंसते-हंसाते 25 लाख रुपये जीत गए । वो सवालों के जवाब मां काली को याद करके देते थे । जो सही निकल जाता था ।

इस तरह उन्होंने 25 लाख रुपये जीते । उन्होंने बताया कि वो अपनी पत्नी पूजा को बहुत प्यार करते हैं । उनकी लव मैरिज हुई थी । दोनों ने घर से भागकर शादी की थी । राजन और पूजा की मुलाकात ट्यूशन पढ़ते वक्त हुई थी । अब दोनों का एक बेटा है ।

केबीसी में आने से पहले बनाए गए वीडियो में कुमार राजन ने बताया कि वो खड़गपुर में एक छोटी सी नौकरी करते हैं और साइकिल से चलते हैं । उनकी इच्छा थी कि वो अपनी पत्नी को सोने का मंगलसूत्र और झुमका खरीदकर दें ।
जब अमिताभ बच्चन, राजन से उनकी पत्नी के बारे में बात करते हैं तो वो शरमा जाते हैं ।

तब अमिताभ बच्चन ने उन्हें कहा कि मैं आपको तजुर्बे से सलाह देता हूं, “पत्नी के सामने शर्माना चाहिए, उनके सामने ज्यादा मुंह नहीं खोलना चाहिए ।” बता दें कि 50 लाख का सवाल था- किस शासक ने कैलिग्रफी यानी हस्तलिपि विद्या पर ‘रिसाला दार खत-ए-तर्ज-मुहम्मदी नामक किताब लिखी थी? इसका सही जवाब टीपू सुल्तान है । राजन इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए थे और खेल से क्विट कर लिया ।