Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें जीवा के साथ की सफाई, धोनी के पास है सेना की यह...

जीवा के साथ की सफाई, धोनी के पास है सेना की यह दमदार गाड़ी, वीडियो Viral

53
0

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ जीप की सफाई करते नजर आ रहे हैं. धोनी के फैन्स ने इस वीडियो पर भारी संख्या में लाइक बरसाया है.

धोनी की इस वीडियो को साढ़े तीन मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. साथ ही खूब सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. मालूम हो कि निसान जोंगा जीप को हाल ही में धोनी की पसंदीदा गाड़ियों के कलेक्शन में शामिल हुई है.

भारतीय सेना के लिए की गई थी डिजाइन
निसान 1 टन वास्तव में एक सैन्य वाहन है. इसे सामान्य सड़कों पर नहीं देखा जा सकता है, क्योंकि यह केवल भारतीय सेना के लिए विशेष रूप से बेची और डिजाइन की गई थी. इसे सेना द्वारा संक्षिप्त नाम जोंगा दिया गया था.

धोनी आजकल क्रिकेट से दूर अपनी फैमिली के साथ गृह नगर रांची में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. धोनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- छोटी मदद हमेशा काम आती है, खासकर तक जब आपको लगे कि यह बड़ा वाहन है.’

जीवा इस वीडियो में अपने स्कूल यूनिफॉर्म में दिख रही हैं. फैन्स ने जीवा के लिए भी खूब सारे कमेंट्स किए हैं. फैन्स ने लिखा है कि जीवा को स्कूल यूनिफॉर्म में देखकर काफी अच्छा लग रहा है. साथ ही कुछ फैन्स को इस पर हैरानी हुई है कि जीवा अब स्कूल जाने लगी है.

‘धोनी के भविष्य को लेकर बात करेंगे’
गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने गुरुवार को कहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी से उनके भविष्य को लेकर बात करेंगे. वहीं, चयन समिति के अध्यक्ष एम.एस.के. प्रसाद ने कहा है कि धोनी को लेकर चयन समिति की राय साफ है, वह आगे से बढ़ चुकी है.

टीम चयन के बाद प्रसाद ने कहा, “हम आगे बढ़ चुके हैं, हम अपने विचारों में साफ हैं. विश्व कप के बाद से हम साफ हैं. हमने ऋषभ पंत का समर्थन करना शुरू किया और उन्हें अच्छा करते हुए देखा. उन्होंने अच्छा नहीं किया हो लेकिन हम साफ कर चुके हैं कि हम सिर्फ उन पर ध्यान देंगे.”