Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : राजनांदगांव के बसंतपुर में युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा...

छत्तीसगढ़ : राजनांदगांव के बसंतपुर में युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला…

168
0

गायत्री कॉलोनी जल तरंग परिसर में सोमवार को दो युवकों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। युवकों ने रविकांत सोनी पर धारधार हथियार से जानलेवा हमला भी किए। इसके पहले दो युवकों ने पहले रविकांत को दौड़ाया। रविकांत जान बचाते हुए जल तरंग परिसर लेकिन आरोपी निलेश धनकर उर्फ पंचू, उमेश यादव उर्फ बिल्लू व उनके साथियों ने रवि को पकड़कर जमकर धुलाई की। इसी बीच आरोपितों ने धारधार हथियार से रविकांत सोनी में हमला कर दिया।

मौके से भाग निकले आरोपित

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से भाग निकले। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल बसंतपुर पुलिस व घायल रविकांत के परिजनों को दी।

गंभीर अवस्था में रविकांत को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के 24 घंटे बीतने के बाद आरोपित पुलिस के पकड़ से बाहर है। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपितों के घर व ठिकानों में दबिश भी दी। लेकिन आरोपितों का कुछ पता नहीं चल पाया।

0 मां के आंखों के सामने हुआ हादसा

घटना सिल के कुछ दूरी पर युवक का घर है। घर के छत में उसकी मां टहल रही थी। आरोपित द्वारा किए हमले को मां अपने आंखों से देख रही थी। लेकिन कुछ नहीं कर पाई। जब पास आकर देखी तो उसका बेटा रविकांत लहुलुहान होकर पड़ा हुआ था। मां ने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। जिसके बाद पुलिस

मौके पर पहुंचकर घायल रविकांत को अस्पताल पहुंचाया। आरोपित युवा सृश्टि कॉलोनी के रहने वाले हैं। पुलिस दोनों आरोपित युुवकों के साथ उनके अन्य साथियों के खिलाफ धारा 307 एए 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। आरोपितों ने रविकांत पर जानलेवा हमला क्यों किया अभी स्पश्ट नहीं हो पाया है। रविकांत की हालत नाजुक होने के कारण पुलिस उससे पूछताछ भी नहीं कर पाई है। पूछताछ के बाद ही खुलासा होगा कि आरोपितों ने रविकांत पर जानलेवा हमला क्यों किया। इधर दूसरी ओर पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है।