Home मनोरंजन शाहरुख खान ने बचाई ऐश्वर्या राय के इस करीबी इंसान की जान-...

शाहरुख खान ने बचाई ऐश्वर्या राय के इस करीबी इंसान की जान- पार्टी में हुआ था हादसा…

51
0

सुपरस्टार शाहरुख खान को आपने आजतक फिल्मों काफी जबरदस्त एक्शन करते और लोगों को बचाते हुए देखा होगा लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि वो रील नहीं बल्कि रियल लाइफ हीरो बन गए हैँ। दरअसल शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद की जान बचाई। गौरतलब है कि ये मौका था बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी का जहां पर कई सितारों के साथ साथ शाहरुख खान भी मौजूद थे।

इसी समय कुछ ऐसा हुआ है कि दिए अर्चना सदानंद के लंहगे में आग लग गई लेकिन शाहरुख खान उनको बचाने कूद गए। इसके बाद शाहरुख खान की काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है।

हालांकि अर्चना सदानंद थोड़ा जल गई हैं जिसके बाद उनको मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। अर्चना काफी समय से ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर हैं और उनका सारा काम वही देखती हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने दिवाली की काफी शानदार पार्टी दी थी। इस मौके पर जलसा और बच्चन परिवार की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिनकों फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन शाहरुख खान के इस काम को लेकर काफी चर्चा हैं। शाहरुख खान काफी जल्दी किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने वाले हैं।