Home मनोरंजन नच बलिए 9 : विनर्स की लिस्ट हुई लीक, प्रिंस-युविका के सिर...

नच बलिए 9 : विनर्स की लिस्ट हुई लीक, प्रिंस-युविका के सिर ताज, ये होंगे रनरअप!

59
0

टीवी जगत के सबसे चर्चित डांसिंग रियलिटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है. जानकारी के अनुसार शो के फिनाले की शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है. इसी के साथ शो के विनर्स भी चुने जा चुके हैं. सेट से जुड़े कुछ लोगों के अनुसार इस शो की विजेता जानी-मानी प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की जोड़ी ही होगी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस में बनी यह जोड़ी अब टीवी जगत में एक अलग ही पहचान बनाने की ओर अग्रसर है. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस से बनी जोड़ी अब सलमान खान के प्रोड्यूस किए जाने वाले शो नच बलिए की विजेता के रूप में उभर रही है.

अगर ऐसा होता है तो यह चौथी बार होगा जब टीवी जगत के किसी रियलिटी शो का तमगा प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के सिर सजेगा.

जानकारी के अनुसार प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के बाद अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी को पहले रनरअप और विशाल आदित्य व मधुरिमा तुली की जोड़ी को दूसरी रनरअप कंटेस्टेंट जोड़ी का दावेदार बताया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि नच बलिए का सीजन 9, अब तक का सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल और सबसे ज्यादा ऑडिएंस को इंगेज करने वाले ट्वीस्ट और टर्न्स के लिए याद किया जाएगा. इस बार यह शो लगातार काफी चर्चा में रहा है.