Home समाचार आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना, ससुर को...

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना, ससुर को याद कर कही ये बड़ी बात

51
0

सिनेमा जगत की मशूहर अभिनेत्री करीना कपूर खान के खाते में एक बड़ी उपलब्धि जुड़ने जा रही है। अभिनेत्री आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफीज का अनावरण शुक्रवार को मेलबर्न में करेंगी। वह पहली ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें इस प्रतिष्ठित समारोह में आमंत्रित किया गया है। इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने से करीना बेहद खुश हैं। महिला और पुरुषों का टी-20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए करीना ने कहा, ‘मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं। मैं उन सभी महिला क्रिकेटर्स का हौसला बढ़ाऊंगी जो अपने-अपने देश के लिए क्रिकेट खेलने वाली हैं। ऐसे अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें देखना सशक्तिकरण का एहसास कराता है। वह सभी के लिए प्रेरणा हैं।’ करीना ने अपने ससुर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी को याद करते हुए कहा, ‘मेरे स्वर्गीय ससुर इंडिया टीम के लिए खेले गए सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स में से एक थे और मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैं ट्रॉफीज का अनावरण करने जा रही हूं।’

करीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही अभिनेत्री अक्षय कुमार संग फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। फिल्म में अक्षय-करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में हैं।

इसके अलावा करीना, करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’, होमी अदजानिया की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ और आमिर खान संग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म हॉलीवुड की मशूहर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है।