Home मनोरंजन KBC 11 : ‘करोड़पति’ बनने सेट पर पहुंची बिल्ली, अमिताभ ने लिखी...

KBC 11 : ‘करोड़पति’ बनने सेट पर पहुंची बिल्ली, अमिताभ ने लिखी ये मजेदार बात

72
0

महानायक अमिताभ बच्चन का टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ किसी न किसी वजह से खबरों में रहता है। शो में बहुत बार अमिताभ बच्चन अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे किस्से कहानी बताते हैं। जो खूब सुर्खियों में रहते हैं। इस बार बिग बी ने केबीसी 11 के सेट की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जो देखने में काफी रोचक हैं। अमिताभ बच्चन ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए बेहद खास कैप्शन भी दिया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बिल्ली की तस्वीर साझा की है। बिल्ली की ये तस्वीरें ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ के सेट की हैं। बिल्ली की तस्वीरों को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने बेहद मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ऐ बिलौरी , बिल्ली बिल्ली , खेलन चली केबीसी जैसे आई फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट , लोट पोट हो गई’। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स और अमिताभ बच्चन के फैंस उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ में कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछने के अलावा ढेर सारी बातें भी करते हैं। वह अपनी जिंदगी के अनुभव और किस्सों के बारे में भी बताते हैं। हाल ही में उन्होंने शो में अपनी जिंदगी के जुड़ा बेहद खास किस्सा सुनाया है। अमिताभ बच्चन का ये किस्सा उनके हवाई सफर के दौरान एयर होस्टेस से जुड़ा है, जिसको जानकर उनके फैंस भी हैरान हो सकते हैं।

View image on Twitter
View image on Twitter
View image on Twitter

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति 11 में हाल ही में पटना से शर्मिष्ठा पहुंची। शो में उन्होंने 6 लाख 40 हजार रुपए जीते। खेल के दौरान शर्मिष्ठा अपनी शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने अपनी जिंदगी के संघर्ष की दास्तां सुनाई। इस बीच अमिताभ बच्चन ने शर्मिष्ठा से सवाल पूछा- इनमें से किसे हिंदी में विमान परिचारिका कहते हैं? इस सवाल का सही जवाब एयर होस्टेस होता है, जिसको शर्मिष्ठा ने सही बताया। इस सवाल के बाद अमिताभ बच्चन हवाई सफर से जुड़ा अपना बेहद रोचक किस्सा बताते हैं।

सवाल खत्म होने के बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि एयर होस्टेस कई बार यात्रियों पर नाराज भी होती हैं। उन्होंने कहा कि बहुत बार एयर होस्टेस उनसे भी नाराज हो चुकी हैं। एक बार वह फ्लाइट से सफर कर रहे थे और उनके बगल वाला यात्री तेजी से खर्राटे ले रहा था। उसके कारण विमान के अन्य यात्रियों को काफी परेशानी हो रही थी। इसके बाद एक एयर होस्टेस ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि ‘क्या ये आपके साथ हैं?’ अमिताभ के अनुसार एयर होस्टेस से वह जरा सा डरे कि कहीं उन्हें डांट ना पड़ जाए। फिर मैंने कहा नहीं और बच गया। अमिताभ का ये किस्सा सुनकर शो में सभी लोग उनके बात पर हंसने लगे।