Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : मकान में घुसे चोरों ने किचन में खाना बनाकर खाया,...

छत्तीसगढ़ : मकान में घुसे चोरों ने किचन में खाना बनाकर खाया, फिर अपना ताला लगाकर चाबी भी छोड़ गए…

79
0

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक मकान का ताला तोड़कर घुसे चोर अलमारी का लॉक तोड़कर से सोने की अंगूठी और चांदी का सिक्का ले गए। इससे पहले चोरों ने किचन में जाकर बकायदा खाना बनाया और खाया भी। जाते-जाते चोर अपना ताला लगाकर चाबी भी बाहर रखकर चले गए। देर रात जब मकान मालिक घर लौटे तो उन्हें चोरी की वारदात का पता चला। पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। फिलहाल लोगोें में चोरी गए सामान से ज्यादा चोरी के तरीके की चर्चा है। 

चाेरों को पहले से पता थ चाबी छिपाने की जगह

  1. चिल्हाटी एलअाईसी काॅलोनी निवासी चंद्रकांत चंद्रा पत्रकार हैं। मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे अपने घर में ताला बंद कर काम से कोरबा चले गए थे। उन्होंने जाते समय मकान की चाबी एक जूते के अंदर छिपाकर रख दी थी। देर रात करीब 3 बजे लौटे तो घर में चोरी का पता चला। दरवाजे पर जो ताला लगाकर वह गए थे गायब था। उसकी जगह कोई दूसरा ताला लगा था। इस पर चंद्रकांत ने चाबी छिपाने की जगह पर देखा तो जूते में दूसरी चाबी रखी थी। उन्होंने उसे निकाला और ताला खोलकर अंदर गए। 
  2. घर के अंदर लगी एलईडी लाइट्स गायब थीं। अलमारी भी टूटी हुई थी। उसमें रखी सोने की अंगूठी, एक चांदी का सिक्का और अन्य सामान गायब थे। इस पर अगले दिन सुबह चंद्रकांत ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। चोरी की वारदात और ताला तोड़ने की जगह खोलने को लेकर अंदेशा जताया जा रहा है कि चोरों को पहले से चाबी छिपाने की जगह और चंद्रकांत के आने-जाने के समय को लेकर जानकारी थी। ऐसे में किसी परिचित या फिर जान-पहचान वाले व्यक्ति पर चोरी का संदेह है।