Home मनोरंजन KBC 11 : अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी खेलने पहुंची बिल्ली

KBC 11 : अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी खेलने पहुंची बिल्ली

63
0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’होस्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिग बी अपने फैंस के साथ शो से जुड़े अपडेट्स और दिलचस्प जानकारियां फैंस के साथ शेयर किया हैं. हाल ही में केबीसी के सेट पर एक ऐसा मेहमान आया, जिसकी फोटो अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की. यह नया मेहमान कोई और नहीं, बल्कि एक बिल्ली है जो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर मौजूद नजर आ रही है. अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई ये फोटो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है.

फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक छोटी सी कविता भी लिखी है, जिसे पढ़कर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘ऐ बिलौरी, बिल्ली बिल्ली, खेलन चली KBC,जैसे आइ Fastest Finger, लोट पोट हो गयी वहीं’.

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर उनके फॉलोअर्स ने मेजदार कमेंट्स किये हैं. एक यूजर ने लिखा कि अमित जी आप इस धरती पर सारी चीजों को आकर्षित करते हैं. हॉट सीट की ओर जाते हुए वो काफी फेमस हो गयी है. सेल्फी विद अमित जी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह अंदर कैसे आ गयी, इसका तो ऑडिशन भी नहीं हुआ. एक और यूजर ने लिखा कि बिग बी की पर्सनैलिटी ही ऐसी है कि आकर्षिक करती है.

बताते चले कि अमिताभ बच्चन की फोटो हो या वीडियो, कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें गुलाबो-सिताबो, झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र शामिल है.