Home मनोरंजन वरुण धवन ने इलियाना को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, फिर अभिनेत्री ने...

वरुण धवन ने इलियाना को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, फिर अभिनेत्री ने कह दी ये बात…जानिए

65
0

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने एक नवंबर को अपना 33वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। इलियाना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर देर रात पार्टी की तस्वीरें भी शेयर कीं। इस खास मौके पर इलियाना के दोस्त वरुण धवन ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

वरुण धवन ने इलियाना के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे इलियाना। आपको दुनिया भर की सारी खुशियां मिलें।’ बता दें कि फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में इलियाना और वरुण धवन ने साथ काम किया था।

वरुण धवन के विश करने पर इलियाना ने उन्हें शुक्रिया कहा। साथ ही इलियाना ने वरुण को ‘फट्टू’ कहकर संबोधित किया। दोनों ने एक ही फिल्म साथ की है लेकिन उसके बाद उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई। वरुण धवन अक्सर इलियाना की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं।

हाल ही में इलियाना उस वक्त चर्चा में आईं जब ब्वॉयफ्रेंड से उनका ब्रेकअप हो गया। वो पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं हुआ। इलियाना ने कभी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए एंड्रयू को ‘Hubby’ लिखा था। ऐसे में ये कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों ने शादी कर ली है। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर गॉसिप हो।

बात करें इलियाना डिक्रूज की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द फिल्म ‘पागलपंती’ में दिखाई देने वाली हैं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में होगे। बीते दिनों फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म ‘पागलपंती’ का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।