Home मनोरंजन सलमान खान ने कैटरीना कैफ के संग किया डांस, वायरल हुआ...

सलमान खान ने कैटरीना कैफ के संग किया डांस, वायरल हुआ Video

55
0

फिल्म अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ ने हाल ही में दुबई में द-बैंग टूर की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की. उन्होंने फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के अपने रोमांटिक नंबर ‘दिल दियां गल्लां’ पर एक साथ डांस किया. कैटरीना कैफ और सलमान खान के प्रदर्शन पर जमकर सीटियां बजी है. यह क्लिप कटरीना कैफ की एक सुंदर तस्वीर डांसर द्वारा बनाने से शुरू होता है. इसके बाद जैसे ही वे मंच से जाते हैं, सलमान खान और कैटरीना कैफ चार्टबस्टर गीत पर शानदार एंट्री करते हैं.

कैटरीना ने इस मौके पर एक खूबसूरत सिल्वर रंग का लहंगा पहन रखा था, दूसरी ओर सलमान खान काले रंग की शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. इसके बाद सलमान गाने को लिप-सिंक करते है, वहीं कटरीना कैफ उन्हें देख रही है और दोनों डांस करने लगते हैं. इसके बाद एक अन्य वीडियो में सलमान खान जग घुमिया गाना गाते नजर आ रहे है.

इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस और डेज़ी शाह भी शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस बीच सलमान खान जल्द फिल्म दबंग 3 में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किचा सुदीप की भी अहम भूमिकाएं हैं और यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होने वाली है.

इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है और यह दबंग 3 रिलीज़ के लिए तैयार हैं. सलमान खान इन दिनों टीवी पर बिग बॉस भी होस्ट करते नजर आ जाते हैं. इसके अलावा वह बॉलीवुड की कई अन्य फिल्मों में भी नजर आनेवाले हैं.