Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो लगाई डांट...

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो लगाई डांट फिर बहू ने सास का अश्लील वीडियो कर दिया वायरल

211
0

 झारखंड राज्य के धनबाद शहर में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बहू ने अपनी सास का नहाते वक्त का वीडियो वायरल कर दिया है। साथ ही वो बुजुर्ग महिला को ब्लैकमेल भी करती थी। पीड़ित बुजुर्ग महिला अपने पति और बेटे के साथ थाने पहुंची। इस दौरान जब पुलिस पूछताछ कर रही थी तो बहू का प्रेमी ससुराल वालों से लड़ना शुरू कर दिया।बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा

पूछताछ के दौरान बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू और नौशाद आलम के बीच अवैध संबंध है। उन्होंने युवक और बहू को आपत्तिजनक हालत में कमरे में पकड़ लिया । इसके बाद उन्होंने बहू को डांट-फटकार लगाई और नौशाद से दूर रहने को कहा। इसी बीच बहू ने नौशाद की मदद से सास का नहाते वक्त वीडियो बना लिया और धमकी देने लगी।

सास का अश्लील वीडियो किया वायरल

पीड़ित बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनकी बहू हिंदू रीति-रिवाज और पूजा-पाठ छोड़कर मुस्लिम समुदाय का तौर-तरीका अपनाने लगी। जब उन्होंने अपनी बहू को ये सब करने से मना किया तो उसने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। दोनों बुजुर्ग महिला से पैसे की भी मांग करते थे। इस दौरान उन्होंने एक बार उनको 50 हजार रुपये भी दिए और गहने भी दिए।

स्थानीय पार्षद से की शिकायत

हालांकि जब उनके पास किसी तरह का कोई तरीका नहीं समझ में आया तो वो स्थानीय पार्षद सहित पुलिस को मामले की जानकारी दी। दो बच्चों की मां आरोपित बहू प्रेमी से शादी करना चाहती है। इसके लिए उसने अपना नाम भी बदल लिया है। वह धर्म बदलना चाहती है। जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो उसने सास का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।