Home मनोरंजन सारा अली ख़ान हुईं कार्तिक के प्यार में दिवानी, मां अमृता हैं...

सारा अली ख़ान हुईं कार्तिक के प्यार में दिवानी, मां अमृता हैं नाराज़!

79
0

बॉलीवुड सेंसेशन सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की ख़बरों का बाज़ार काफ़ी दिन से गर्म है. इस कपल को अक्सर एक साथ घूमते हुए भी देखा जा सकता है.
ख़बरों के मुताबिक सारा और कार्तिक का रिश्ता अब काफ़ी आगे बढ़ चुका है. दिन-ब-दिन इनका रिश्ता और मज़बूत होता जा रहा है. ख़बर है कि ये कपल न्यू ईयर भी एक साथ मनाएगा.

फैंस भी इनके रिलेशन की ख़बरों से काफ़ी खुश हैं. लेकिन इस रिश्ते से सारा की मां अमृता सिंह बिलकुल भी खुश नहीं हैं. अमृता को लगता है कि सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं.

ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता को लगता है कि सारा को इस वक़्त अपनी पर्सनल लाइफ से ज़्यादा अपने करियर पर फोकस करना चाहिए.

सारा के इस रिश्ते की वज़ह से मां-बेटी के बीच काफी दूरियां भी बढ़ गई हैं. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक़ अमृता को लगता है कि इस समय सारा को अपने करियर पर ज़्यादा ध्यान देना चाहिए और डेटिंग नहीं करनी चाहिए. लेकिन सारा को इन सब बातों से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ रहा वो इन दिनों अपने दिल की सुन रही हैं.

सारा के पिता सैफ़ अली ख़ान साफ कह चुके हैं, “अगर सारा कार्तिक को डेट कर रही है तो इससे उन्हें कोई दिक़्क़त नहीं है. उन्हें सारा के फैसले पर पूरा भरोसा है. सारा काफ़ी समझदार हैं, वो जानती हैं कि उन्हें क्या करना हैं और आमतौर पर वो अच्छे लोगों को पसंद करती हैं.”