Home मनोरंजन कैटी पेरी ने मुंबई में मचाया धमाल, शानदार लाइव परफोर्मेंस से जीता...

कैटी पेरी ने मुंबई में मचाया धमाल, शानदार लाइव परफोर्मेंस से जीता सबका दिल…

69
0

इंटरनेशनल क्वीन यानि हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कैटी पेरी इस वक्त इंडिया में हैं। बीते दिनों ही कैटी इंडिया आई हैं। दरअसल कैटी यहां अपने हाल ही में हुए म्यूजिक कॉन्सर्ट के चलते आईं। इस कॉन्सर्ट में कल ही कैटी ने धमाल मचाया है। सोशल मीडिया पर इस वक्त कैटी के कई विडियोज छाए हुए हैं। इन सभी में कैटी का जलवा देखने को मिल रहा है। दरअसल कल ही कैटी ने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में शानदार परफॉर्मेंस दी है।

उन्होंने अपने सुपरहिट गाने गाकर समां बांध दिया। कैटी स्टेज पर गाना गा रही थीं तो लगभग पूरा मुंबई उनके गानों की धुन पर झूम रहा था।

कल ना जाने कितने लोग कैटी की परफोर्मेंस देखने के लिए आए थे। कैटी ने परफॉर्मेंस के दौरान ग्रीन कलर का आउटफिट पहना, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सोशल मीडिया पर कैटी के वीडियोज आग की तरह वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में कैटी अपने गानों पर परफोर्म कर रही हैं तो वहीं मुंबईकर्स कैटी की आवाज को एंजॉय कर रहे हैं।

कैटी ने कल दमदार परफोर्मेंस से समां बाधां। बता दें कि बीते दिनों से ही कैटी इंडिया में हैं। वहीं कैटी का बॉलीवुड में भी ग्रैंड वेलकम हुआ है।

कैटी के आने की खुशी में करण जौहर ने एक शानदार वेलकम पार्टी दी थी। इस पार्टी में कैटी के स्वागत के लिए पूरा बॉलीवुड ही एक छत के नीचे इकट्ठा हुआ।

इस पार्टी में कैटी ने चार चांद लगा दिए। इस पार्टी में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर अनुष्का शर्मा तक तमाम बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। इसके अलावा पार्टी में कई और हसीनाएं भी पहुंची।

कैटी ने खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में बॉलीवुड हसीनाओं के साथ दिख रही हैं और उन्होंने इस पिक्चर पर कैप्शन लिखा है कि बॉलीवुड बेब्स।

वहीं एक पिक्चर उन्होंने करण के साथ शेयर की है, इस पिक्चर को शेयर कर उन्होंने करण को पार्टी के लिए शुक्रिया कहा है।