Home समाचार राष्ट्रपति शासन की ओट में हार्स ट्रेडिंग की कोशिश कर रही भाजपा...

राष्ट्रपति शासन की ओट में हार्स ट्रेडिंग की कोशिश कर रही भाजपा : शिवसेना

32
0

शिवसेना ने आरोप लगाया कि शुरुआत में सरकार गठन से पीछे हटने के बाद भाजपा अब महाराष्ट्र में सरकार गठित करने का दावा कर रही है. राष्ट्रपति शासन की आड़ में हार्स ट्रेडिंग की उसकी मंशा साफ दिखाई दे रही है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस के उस बयान पर भी निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठबंधन छह माह से अधिक नहीं चलेगा.

पार्टी ने कहा नए राजनीतिक समीकरण कई लोगों को पेट में मरोड़ पैदा कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने शुक्रवार को कहा था भाजपा सबसे बड़ा दल है और निर्दलीय विधायकों के समर्थन से हमारी संख्या 119 तक पहुंचती है. इसके साथ मिलकर भाजपा जल्द सरकार बनाएगी. शिवसेना ने ‘सामना’ में कहा जिनके पास 105 सीटें हैं, उन्होंने पहले राज्यपाल से कहा था कि उनके पास बहुमत नहीं है. अब वे सरकार गठन का दावा कैसे कर रहे हैं? शिवसेना ने कहा हार्स ट्रेडिंग का उनका मंसूबा साफ हो गया है.

पारदर्शी सरकार का वादा करने वालों के झूठ अब सामने आ रहे हैं. पार्टी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के राजनीति और क्रिकेट संबंधी बयान का जिक्र करते हुए कहा गडकरी का संबंध क्रिकेट से नहीं है. उनका संबंध सीमेंट, इथेनॉल, एस्फाल्ट और अन्य चीजों से है. शिवसेना ने कहा कि क्रिकेट अब खेल कम और कारोबार ज्यादा हो गया है. क्रिकेट में भी घोड़ाबाजार और फिक्सिंग होती है.