Home मनोरंजन Bigg Boss 13: चुलबुली देवोलीना से शादी करना चाहता है ये एक्टर,...

Bigg Boss 13: चुलबुली देवोलीना से शादी करना चाहता है ये एक्टर, कहा- Love you babe

114
0

कलर्स का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 की लोकप्रियता इन दिनों पूरे शबाब पर हैं, जिसकी वजह से इस वक्त सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला काफी चर्चित हस्तियों में से एक हैं, शो में दोनों के बीच चल रही हंसी-ठिठौली को लोग पसंद भी कर रहे हैं, शो के अंदर देवोलीना भट्टाचार्जी का चुलबुला अंदाज उनके ‘गोपी किरदार’ से काफी अलग है, जो कि लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है, देवोलीना के जुदा अंदाज के मुरीद एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान भी हो गए हैं।बिग बॉस 13 
चुलबुली देवोलीना से शादी करना चाहता हैं कमाल खान

अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले राशिद खान ने कहा है कि देवोलीना काफी प्यारी और अच्छी हैं, पहले तो कमाल खान ने उनके और सिद्धार्थ की कमेस्ट्री को काफी पसंद किया था लेकिन अब उन्होंने जो ट्ववीट किया, वो वाकई काफी चौंकाने वाला है, देवोलीना की क्यूट अदाओं का केआरके पर ऐसा जादू हुआ है कि वो एक्ट्रेस से शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं।

टीवी 
कमाल ने लिखा-Love you babe

कमाल ने ट्विटर पर लिखा है कि देवोलीना का क्यूट अंदाज देख केआरके उनके फैन हो गए हैं, देवोलीना की क्यूट अदाओं का केआरके पर ऐसा जादू हुआ है कि वो एक्ट्रेस से शादी करने के लिए तैयार बैठे हैं। लोग कमाल खान के इस ट्वीट पर काफी मजे ले रहे हैं।

टीवी 
सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से हुई मशहूर

मालूम हो कि स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के किरदार को निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली देवोलीना अपनी निजी जिंदगी में बेहद बोल्ड और हॉट हैं, एक्ट्रेस देवोलीना मूल रूप से असम से हैं, ‘साथ निभाना साथिया’ के अलावा वो ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ में भी काम कर चुकी हैं। गुवाहाटी में 22 अगस्त 1990 को पैदा होने वाली देवोलीना भट्टाचार्य एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर हैं, साल 2011 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली देवोलीना डांस इंडिया डांस सीजन टू के ऑडिशन में पहली बार नजर आई थीं।

‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ 
लोग भूल गए जिया माणिक को…

वह टीवी की दुनिया में ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ में ‘बानी’ के किरदार के साथ उतरीं, फिर एक्ट्रेस जिया माणिक के सीरियल से हटने के बाद देवोलीना रातोरात ‘साथ निभाना साथिया’ के लिए चुन ली गईं और उसके बाद उन्होंने ऐसा रोल निभाया , जिससे लोगों को जिया माणिक याद ही नहीं रहीं।

कई अवार्ड्स भी जीते हैं देवोलीना ने

देवोलीना को 2013 में ‘आईटीए अवॉर्ड फॉर देश की धड़कन, 2014 में ‘स्टार परिवार अवार्ड्स’ में ‘फेवरेट बहू’, 2015 में ‘इंडियन टेली अवॉर्ड्स’ में बेस्ट एक्ट्रेस, ‘बिग स्टार इंटरटेनमेंट अवार्ड्स’ में ‘मोस्ट इंटरटेनिंग टीवी एक्टर- फीमेल’, स्टार परिवार अवार्ड्स में फेवरेट पत्नी और फेवरेट बहू, 2016 में ‘ज़ी गोल्ड अवार्ड्स’ में पॉपुलर बहू ऑन इंडियन टेलीविज़न और 2017 के ‘स्टार परिवार अवार्ड्स’ में ‘फेवरेट बहू’ का पुरस्कार अपने नाम किया है।