Home मनोरंजन श्रेयस vs दीपक vs सुंदर: किसकी बहन है सबसे ब्यूटीफुल व स्टाइलिश,...

श्रेयस vs दीपक vs सुंदर: किसकी बहन है सबसे ब्यूटीफुल व स्टाइलिश, तस्वीरें देखकर खुद बताइए…

258
0

हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ियों श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और वॉशिंगटन सुंदर की बहन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। आप इन तस्वीरों को देखकर बताइए कि इन तीनों में से किस क्रिकेटर की बहन ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश है। आइए देखते हैं

1. श्रेयस अय्यर

श्रेयस vs दीपक vs सुंदर: किसकी बहन है सबसे ब्यूटीफुल व स्टाइलिश, तस्वीरें देखकर खुद बताइए

दोस्तों श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज है। उनकी एक बहन है जिसका नाम श्रेष्ठा अय्यर है। वह साइकोलॉजी में अपना करियर बना रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्रेयस अय्यर की बहन कितनी संस्कारी है। वह काफी स्टाइलिश और खूबसूरत भी है।

2. दीपक चाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बांग्लादेश के विरुद्ध शानदार प्रदर्शन किया। इनकी बहन का नाम मालती चाहर है। मालती चाहर एक एक्ट्रेस एवं मॉडल है जो खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। लोगों को इनकी तस्वीर काफी पसंद आती है। मालती चहर बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश है।

3. वाशिंगटन सुंदर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर की बहन का नाम शैलजा है। शैलजा भी बहुत ज्यादा खूबसूरत और संस्कारी है।

दोस्तों आपको इनमें से किस क्रिकेटर की बहन ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत लगती है। नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताएं।