Home मनोरंजन पूरा हिन्दुस्तान फ़िदा है साउथ की इन 5 कुंवारी अभिनेत्रियों पर, नंबर...

पूरा हिन्दुस्तान फ़िदा है साउथ की इन 5 कुंवारी अभिनेत्रियों पर, नंबर 3 के है लाखों दीवाने…

621
0

रुस्तम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तो एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं लेकिन आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पांच ऐसे ही खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती पर हिंदुस्तान का हर नौजवान फिदा है।

1. सुरभि पुराणिक

सुरभि पुराणिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, इनका जन्म 7 दिसंबर 1993 में दिल्ली शहर में हुआ था। इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म ‘इवान वेरमाथिरी’ से की थी. इस फिल्म में काम करने के बाद उन्होंने और भी कई सुपरहिट फिल्में दी। सुरभि पुराणिक इस समय 25 साल की है और वह अभी तक कुंवारी है।

2. श्रुति हासन

श्रुति हासन भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। आपको बता दें कि श्रुति हासन सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी सक्रिय रहती हैं, श्रुति हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 में चेन्नई में हुआ था l हाल फिलहाल इस अभिनेत्री की उम्र 33 साल हो चुकी है।

3. अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी ने फिल्म बाहुबली से काफी लोकप्रियता हासिल की है, आपको बता दें कि वह साउथ की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, वर्तमान समय में इनकी उम्र 37 साल हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी वह अभी तक कुंवारी है, भारत का हर नौजवान अनुष्का शेट्टी को पसंद करता है।

4. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 में मुंबई में हुआ था। यह भी साउथ की खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में बॉलीवुड की फिल्म ‘क्यों’ से की थी l

5. रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह भी सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी मशहूर हीरोइन बन चुकी हैं, आपको बता दें कि इनकी हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम दे दे प्यार दे था इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वर्तमान समय में रकुल प्रीत सिंह की उम्र 28 साल हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।