Home समाचार धीरे-धीरे ये बच्चा बनता जा रहा है पत्थर, वजह जानकर रह जाओगे...

धीरे-धीरे ये बच्चा बनता जा रहा है पत्थर, वजह जानकर रह जाओगे हैरान…

79
0

आजतक आपने कई सारे बच्चों को देखा होगा लेकिन आज हम आपको जिस अनोखे बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं ​उसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे । आज हम आपको जिस बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं दरअसल, वो धीरे धीरे पत्थर का होता जा रहा है । जी हां, इस बच्चे का पूरा नाम मेंहदी हसन है इस बच्चे को एक अजीबोगरीब बीमारी ने घेर लिया है। जिसका इलाज अभी तक नहीं मिल पाया है । इस बीमारी के चलते उसका शरीर पत्थर में बदल जाता है । उसकी हालत ऐसी है कि वो ना तो कुछ छू पाता है और न ही चल-फिर सकता है । उसकी त्वचा धीरे-धीरे सख्त होती जा रही है ।

उसके पिता एक कैब ड्राइवर है और मां जहानरा बेगम घर पर रहकर उसकी देखभाल करती हैं । मेंहदी की मां ने बताया है कि, उसका बेटा कपड़े तक नहीं पहन पाता, क्योंकि उससे उसे चुभन होती है । पूरा दिन घर में बंद रहता है । वो ना तो खेल सकता है और ना ही पढ़ लिख पा रहा है । स्कूल से भी उसे निकाल दिया है क्योंकि दूसरे बच्चे उसको देखकर डर जाते हैं ।

जब वो 12 दिन का था तो उसके शरीर पर हमने दाना देखा । हमने सोचा कि मच्छर के काटने से हुआ है, लेकिन धीरे-धीरे वो फैलता चला गया। उसके पैर सख्त होते चले गये, शरीर पर सख्त परत जमने लगी। हमने कई डॉक्टरों से इलाज करवाया, लेकिन कोई उसका इलाज नहीं कर पाया ।