Home समाचार अनुष्का शर्मा के बचाव में उतरे विराट कोहली, इंजीनियर के दावे पर...

अनुष्का शर्मा के बचाव में उतरे विराट कोहली, इंजीनियर के दावे पर बोले-पत्नी का नाम बीच में मत घसीटो…

42
0

भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा का बचाव किया है। दरअसल कोहली ने पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर के चाय वाले दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा आसान निशाना बनती हैं। बता दें कि हाल ही में फारूख इंजीनियर ने पांच सदस्यीय चयन पैनल का उपहास करते उड़ाते हुए कहा था कि उन्होंने इनमें से एक को अनुष्का को इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान चाय परोसते हुए देखा था।

अब कोहली ने शनिवार को एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा है कि अनुष्का का नाम इसमें घसीटना सही नहीं था। कोहली ने कहा, ‘वह श्रीलंका के खिलाफ एक विश्व कप मैच के लिए आई थी और फैमिली बॉक्स व चयनकर्ता बॉक्स अलग था और उस समय बॉक्स में कोई चयनकर्ता नहीं था, वह दो दोस्तों के साथ आईं। जैसा कि मैंने कहा कि वह मशहूर हैं और जब लोग उनका नाम लेते हैं, तो सभी का ध्यान इस पर जाता है।

विराट कोहली ने कहा, ‘जब आप चयनकर्ताओं के बारे में कुछ जिक्र करना चाहते हो तो ऐसा करो, लेकिन अनुष्का का नाम इसमें क्यों घसीटते हो। बता दें कि हालांकि पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने अपने उस बयान पर माफी मांगी ली थी। इंजीनियर ने एक टीवी चैनल पर दिए एक बयान में सफाई दी थी कि उनका कमेंट अनुष्का शर्मा पर नहीं, बल्कि भारतीय चयनकर्ताओं पर व्यंग्य करते हुए निशाना था।