Home खेल बुमराह को बताया “बच्चा” इस पाकिस्तानी ऑल राउंडर ने, कहा- अगर सामना...

बुमराह को बताया “बच्चा” इस पाकिस्तानी ऑल राउंडर ने, कहा- अगर सामना होता तो करता धुलाई, मैंने तो अख्तर-मैक्ग्राथ को नहीं छोड़ा” ?

76
0

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने जसप्रीत बुमराह को लेकर एक ऐसी बात कही कि आप भी चौंक जाएंगे ?

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की बात करें तो यह काफी खतरनाक बल्लेबाजी करते थे जबकि गेंदबाजी भी इनकी शानदार थी, अब्दुल रज्जाक ने माना कि वो अगर जसप्रीत बुमराह का सामना करते तो उनको आसानी से रन ठोक देते।

अब्दुल रज्जाक ने भारत के इस तूफ़ानी तेज गेंदबाज बुमराह को बच्चा बताया और कहा कि अगर उनको सामना करने का मौका मिलता तो इसके खिलाफ आसानी से बड़े आक्रामक शॉट खेलते।

मीडिया से बातचीत के दौरान अब्दुल रजाक से पूछा गया कि बूमराह के खिलाफ आखिरी ओवर में 15 रन चाहिए होते हैं तो क्या रणनीति होती ?

तब रज्जाक ने कहा कि,” मैंने वसीम अकरम ,अख्तर और मैक्ग्राथ जैसे गेंदबाजों का सामना किया हैं,इस वजह से हम बुमराह को खेलने में कोई दिक्कत नहीं आती ये अभी बेबी बॉलर हैं, उनकी गेंदों की सिम पोजीशन गजब की है और सीधे विकेट पर आती है।”

जसप्रीत बुमराह की बात करें तो ये चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, रज्जाक ने आगे कहा कि,”इस समय अन्य खिलाड़ियों की तुलना में ये काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, इनमे ज्यादा इंप्रूवमेंट देखने को मिला हैं, इनका एक्शन अलग हैं, अलग तरीके से भागते हैं और गेंद को रिलीज करने का तरीका भी काफी ज्यादा जबरदस्त है।”