Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट…

छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट…

58
0

हरियाणा में कुरुक्षेत्र जिले के परशुराम कॉलेज में छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बोखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट द्वारा उसकी बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस दौरान डिप्टी सुप्रिडेंट ने छात्र की तलाशी ली और उसके सारे कपड़े उतरवा दिए. हालां‎कि जब पर्ची नहीं मिली तो डिप्टी सुप्रिडेंट ने छात्र के सीने पर पैर से धक्का देकर गिरा दिया.

इसकी पूरी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसके संबंध में छात्र ने बताया कि वह बीए फाइनल इयर में पढ़ता है और उसका हिस्ट्री का पेपर था, जिसे वह दे नहीं पाया है. वहीं, अपना भविष्य बर्बाद होता देख छात्र उस सीसीटीवी फुटेज को लेकर पुलिस थाने पहुंच गया. बताया गया ‎कि कुरुक्षेत्र के परशुराम कॉलेज में डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप ने परीक्षा में नकल की पर्ची मिलने के शक में छात्र सूरज की पहले जर्सी उतरवाई, फिर कमीज फिर पेंट, जूते और यहां तक कि अंडर वियर तक उतरवाने की बात कही है, लेकिन जब नकल की पर्ची नहीं मिली तो शिक्षक सुदीप बुरी तरह से सूरज को लात घूंसे मारने लगे.

वहीं पीड़ित छात्र ने बताया कि डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप कुमार उसके पास आए और उसकी तलाशी ली, लेकिन तलाशी से उनका मन नहीं भरा. इसके बाद वे उसे वहां से दूसरे कमरे में ले गए और वहां उसके सारे कपड़े उतरवा दिए, लेकिन पर्ची नहीं मिली. इस पर अपनी खुन्नस निकालते हुए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने छात्र को पटक-पटक कर मारा. साथ ही कहा कि “तुम्हें मेरी पावर का नहीं पता तुझे पेपर नहीं देने दूंगा और केस भी अलग से बनाऊंगा.” इसके मामले में पीड़ित के पिता सर्वजीत ने भी कहा कि ऐसे टीचर को तो सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. वहीं मामला जब पुलिस थाने तक पहुंचा तो सेक्टर 5 चौकी के प्रभारी चांदीराम ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहे हैं, जिसके बाद नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.