Home खेल तीसरे टी-20 मैच में पंत की जगह यह खिलाड़ी कर सकता है...

तीसरे टी-20 मैच में पंत की जगह यह खिलाड़ी कर सकता है विकेटकीपिंग…

50
0

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी तीन टी-20 मैचों की सीरीज अब निर्णायक मोड़ पर पहुंच चुकी है। तीन टी-20 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला 11 दिसंबर को होगा।

यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जाएगा। इस मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डीडी स्पोर्ट और हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

पंत या सैमसन नहीं बल्कि यह धाकड़ खिलाड़ी कर सकता है विकेटकीपिंग

आखिरी और निर्णायक मुकाबले में ऋषभ पंत और संजू सैमसन नहीं बल्कि केएल राहुल विकेटकीपिंग कर सकते हैं। क्योंकि ऋषभ पंत के अलावा भारतीय टीम मैनेजमेंट एक विकल्प तैयार करना चाहेगी। ताकि आने वाले वक्त में अगर ऋषभ पंत का प्रदर्शन ठीक नहीं रहता है तो ऋषभ पंत का विकल्प तैयार रहें।

वैसे भारत के पास संजू सैमसन भी हैं। लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप को मद्देनजर रखते हुए संजू सैमसन को शायद ही मौका मिले। वैसे भी फिलहाल संजू सैमसन अपने टीम के लिए घरेलू क्रिकेट में भी विकेटकीपिंग नहीं रहे हैं। वह बतौर बल्लेबाज खेलते हैं। जबकि केएल राहुल हाल ही में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कर्नाटक के लिए विकेटकीपिंग करते नजर आए थे।

तीसरे टी-20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे, संजू सैमसन, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर,

तीसरे टी-20 मैच में किस खिलाड़ी को विकेटकीपिंग का मौका मिलना चाहिए।

केएल राहुल

ऋषभ पंत

संजू सैमसन