Home मनोरंजन ‘दबंग 3’ के बाद आने वाली 6 महंगी फिल्में, पहली का बजट...

‘दबंग 3’ के बाद आने वाली 6 महंगी फिल्में, पहली का बजट 400 करोड़, तो दूसरी का है 300 करोड़…

169
0

2020 के अप्रैल महीने में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह की इस फिल्म में इस बार सिर्फ क्रिकेट एक्शन देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बता दें कि रणवीर सिंह की आने वाली इस फिल्म का बजट 120 करोड़ रुपए है.

5. KGF चैप्टर 2

प्रशांत नील के निर्माण में बन रही इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार यश और विलन के रूप में संजय दत्त जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को भी 2020 में रिलीज किया जाएगा. यह एक एक्शन ड्रामा थ्रिलर फिल्म है, जिसका बजट 125 करोड़ रुपए है.

4. तानाजी

साल 2020 में आने वाली यह फिल्म बॉलीवुड की इतिहासिक वॉर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, सैफ अली खान, काजल के अलावा कई और बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

3. लाल सिंह चड्ढा

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की इस फिल्म का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा है. इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, करीना कपूर खान और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘फारेस्ट गंप’ पर बेस्ड है और इस फिल्म में काफी दिलचस्प सीन देखने को मिलने वाले हैं. इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए है.

2. Karikalan

साउथ के सुपरस्टार विक्रम स्टारर इस फिल्म को साल 2020 में काफी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा. यह एक मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म है, और इस फिल्म में विक्रम इस बार महावीर कर्ण के किरदार में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म विक्रम के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है, जी हां इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रूपए है.

1. RRR

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है, और यह फिल्म एक हिस्टोरिकल वॉर फिल्म है, और इस फिल्म को 2020 में 30 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.