Home समाचार मोदी-शाह का फेसबुक पर उड़ाया भद्दा मजाक, युवक को पुलिस ने लिया...

मोदी-शाह का फेसबुक पर उड़ाया भद्दा मजाक, युवक को पुलिस ने लिया हिरासत में, थाने में जमकर हंगामा…

49
0

बंदर के हाथों उस्तरा लग जाने पर बंदर खुद को लहूलुहान कर लेता है. आजकल ये उक्ति सोशल मीडिया में बार-बार चरित्रार्थ होने लगा है. फेसबुक पर युवक मोहम्मद इरफ़ान ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक दर्जनों पोस्ट किया है.

युवक मोहम्मद इरफ़ान के पोस्ट पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई, इसके बावजूद युवक लगातार आये दिनों पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अभद्र पोस्ट करता रहा. कुछ लोगों की थाने में सरस्वती नगर थाने में शिकायत के बाद युवक मोहम्मद इरफ़ान को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस की हिरासत में आते ही युवक की नींद खुल गई. युवक को अपनी गलती का एहसास हो गया. युवक मोहम्मद इरफ़ान को प्रतिबंधात्मक धारा के तहत समझाइश देकर पुलिस थाने से छोड़ने वाली थी, इसी समय कुछ लोग हंगामा करते हुए थाने पहुँच गए.

लोगों ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. जानकारी के अनुसार युवक मोहम्मद इरफ़ान कोटा का रहवासी है. युवक ऑटो चलाकर गुजर-बसर करता है. युवक ने फेसबुक पर पीएम मोदी के खिलाफ दर्जनों अभद्र पोस्ट किया है. युवक ने फेसबुक पर गृहमंत्री अमित शाह का भी जमकर मजाक उड़ाया है.