Home समाचार मोदी को डंडे मारेंगे वाले राहुल के बयान का जिक्र करते ही...

मोदी को डंडे मारेंगे वाले राहुल के बयान का जिक्र करते ही हर्षवर्धन की तरफ दौड़े कांग्रेसी

104
0

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिल्ली की चुनावी रैली में पीएम नरेंद्र मोदी पर डंडा अटैक पर संसद में शुक्रवार को भी संग्राम जारी रहा. गुरुवार को खुद पीएम मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर इस बयान को लेकर तंज कसा था, तो शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने एक सवाल का जवाब देने के दौरान राहुल की अलोचना कर दी.

हर्षवर्धन के इस बयान से कांग्रेस के सांसद इस कदर उत्तेजित हो गए कि वे हर्षवर्धन की सीट की ओर बढ़ गए. विपक्षी सांसदों ने केंद्रीय मंत्री को घेर लिया. हंगामे के कारण स्पीकर ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी. बीजेपी ने विपक्षी सांसदों के इस व्यवहार को गुंडागर्दी कारर दिया और आरोप लगाया कि राहुल गांधी के इशारे पर हर्षवर्धन के साथ हाथापाई की कोशिश की गई.

संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने संसद परिसर में मीडियाकर्मियों से कहा कि सदन में कांग्रेसी सांसदों का रवैया गुंडागर्दी का था. जोशी ने कहा, राहुल गांधी के उकसाने पर वे डंडे का रास्ता अपना रहे थे. यह डॉक्टर हर्षवर्धन के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश थी. यह कांग्रेस की निराशा और गुंडागर्दी को दिखाता है.

वहीं, बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि कांग्रेस सांसद का रवैया लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंंने कहा, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन राहुल गांधी का बयान पढ़ रहे थे, उसी समय कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर उनकी तरफ बढ़े. यह देश के लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण दिन है.