Home समाचार जब रोने लगे बीजेपी के वरिष्ठ नेता, वीडियो हो रहा वायरल …देखिए

जब रोने लगे बीजेपी के वरिष्ठ नेता, वीडियो हो रहा वायरल …देखिए

47
0

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को रोते हुए शायद आपने कभी नही देखा होगा लेकिन उम्र के आखिरी पड़ाव पर उनके आंखों से तब आंसू छलक उठे जब वे विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित’ देख रहे थे, आडवाणी के भावुक होने का यह ​वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फिल्म के अंत में वह अपने आंसुओं को रोक रहे हैं, जिसके बाद चोपड़ा उनके पास जाकर घुटनों के बल बैठ जाते हैं, और उन्हें सांत्वना देते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘शिकारा’ में यह दिखाया गया है कि किस तरह कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी में स्थित उनके घर से भगाया जाता है, यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा के दिल के काफी करीब माना जा रही है। फिल्म ‘शिकारा : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित’ सात फरवरी को रिलीज हो चुकी है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शनिवार को 1 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए अपना खाता खोला है।

बता दें कि फिल्म ‘शिकारा’ 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दिखाती है कि आखिर कैसे रातों-रात उन्हें घर से निकलने के लिए मजबूर कर दिया जाता है, फिल्म में दो नए कलाकार आदिल खान और सादिया खान नजर आ रहे हैं, फिल्म ‘शिकारा’ के जरिए विधु विनोद चोपड़ा ने दर्शकों को कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को एक प्यारी-सी लवस्टोरी के जरिए दिखाने का एक प्रयास किया है।