Home समाचार मनोज तिवारी – ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी...

मनोज तिवारी – ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए…

55
0

देश की राजधानी दिल्ली में भड़की हिंसा भले ही थम गई हो लेकिन खौफ अब भी बरकरार है। गुरुवार रात तक हिंसा में मारे जाने वालों का आंकड़ा 38 तक पहुंच गया, जबकि सैकड़ों की संख्या में घायल हैं।

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा है कि दोगुनी सजा का मतलब, ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए। निर्धारित समय-सीमा में इस के आरोपियों-साजिशकर्ताओं को फांसी की सज़ा दी जानी चाहिए। आम आदमी पार्टी के पार्षद के खिलाफ 302 का धारा दर्ज किया गया है। ताहिर पर आईबी के अफसर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है।

ताहिर के घर से तबाही और दंगा भड़काने का सामान बरामद किया गया है। ताहिर के घर से एक युवती के जले हुए कपड़े भी मिले हैं। घर के सामने नाले में युवती की डेड बॉडी बरामद होने की खबर सामने आई थी। अंकित शर्मा की हत्या भी ताहिर के घर में करने आरोप लगाया गया है।

दिल्ली की गलियों में सुरक्षाबलों की ओर से लगातार शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है। उत्तर पूर्वी इलाके में हुई हिंसा की जांच करने के लिए पुलिस की ओर से SIT का गठन किया गया है। मीडिया और चश्मदीदों से सात दिनों में सबूत मांगे गए हैं।