Home समाचार अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू से किए गए थे अनगिनत वार,...

अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू से किए गए थे अनगिनत वार, हत्या का केस दर्ज होने के बाद से अब तक फरार है ताहिर…

37
0

दिल्ली दंगे में मारे गई आईबी अफसर अंकित शर्मा के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहलाने वाला खुलासा हुआ है। अमित के शरीर 400 से ज्यादा चाकू से वार किया गया। अंकित के पेट और सीने में सबसे ज्यादा गहरे घाव मिले हैं। 

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने साफ किया है कि अंकित को बार-बार बेदर्दी से चाकू मारे गए, जिससे उसकी मौत हो गई। अंकित की हत्या के मामले में उसके पिता ने आम आदमी पार्टी के विधायक ताहिर हुसैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। ताहिर हुसैन पर आईपीसी की धारा 302, 201, 365 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया।

हत्या का अपराध दर्ज होने के बाद से ताहिर फरार चल रहा है। ताहिर हुसैन का झूठ देश के सामने आ गया है। ताहिर के घर से तबाही का सामान बरामद किया गया। पेट्रोल, भारी मात्रा में ईंट। घर की छत पर तोप की तरह बड़े-बड़े गुलेल लगे मिले हैं। इसे के जरिए लोगों पर ईंटों की बारिश की जा रही थी। ताहिर वायरल वीडियो में दंगाइयों के साथ खुद घर की छत पर हाथों में रॉड लिए नजर आए थे।

पिता ने एफआईआर में बताया कि अंकित उनका छोटा बेटा था। 25 फरवरी को वह कुछ काम से घर से बाहर निकला। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। जब परिवार के सदस्य उसे ढूंढने निकले तो भीड़ में से किसी ने बताया कि चांद बाग पुलिस की मस्जिद से किसी लड़के को मार कर चांद बाग के नाले के ऊपर फेंका गया है।

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। एफआईआर में पिता ने यह भी कहा है कि अंकित के चेहरे और बॉडी पार्ट्स को तेजाब नुमा चीज से जलाकर छिपाने की कोशिश की गई थी। अंकित के पिता और भाई ने ताहिर पर ही हत्या का आरोप लगाया है।