Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें अपनी ही सरकार से सिंधिया खेमे का एक और विधायक हुआ नाराज,...

अपनी ही सरकार से सिंधिया खेमे का एक और विधायक हुआ नाराज, कहा- अब नहीं करुंगा बर्दाश्त…

61
0

कमलनाथ सरकार के विधायकों की नाराजगी खत्म होने का नाम नही ले रही है। सियासी घमासान के बीच अब मेहगांव विधायक ओपीएस भदौरिया अपनी ही सरकार से नाराज नजर आ रहे हैं।ओपीएस भदौरिया की यह नाराजगी उस रेत कंपनी से है। जिसे सरकार ने भिण्ड जिले की खदानो से रेत निकालने का ठेका दिया है। विधायक ने 10 गांव की महा पंचायत में तेलंगाना की पावर मेक कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

दरअसल भरौली इलाके के 10 गांव के लोगों ने रविवार के दिन सड़ा गॉव के आजी माता मंदिर पर महापंचायत बुलाई थी। इसी महापंचायत में स्थानीय ग्रामीण खुद रेत का कारोबार करने और रेत के कीमत तय करने को लेकर इकट्ठा हुए थे। इस महा पंचायत में सिंधिया खेमे के विधायक ओपीएस भदौरिया भी मौजूद थे।

बता दें कि सरकार द्वारा रेत खदानों का ठेका पावरमेक कंपनी को दे दिया गया है। ऐसे में स्थानीय ग्रामीण कंपनी की बजाए खुद ही रेत का उत्खनन करके रेत कारोबार करने पर अड़े है। ग्रामीणों का आक्रोश देखकर विधायक भी उनके समर्थन में उतर आए। विधायक का कहना है कि अगर कंपनी ने खदानों पर मशीन उतारी तो वे सड़कों पर उतरेंगे। भदौरिया ने कहा कि अगर ग्रामीणों को रेत कारोबार का काम नहीं मिला तो कंपनी को काम नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि मैने कंपनी वालों से कह दिया कि तुमने मंहगा ठेका लिया है, तो ये तुम्हारी टेंशन है। मैं अपने इलाके में किसी नेता या अधिकारी का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं करूंगा।