Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें सीएम कमलनाथ ने सियासी खलबली को लेकर सेानिया गांधी से की मुलाकात,...

सीएम कमलनाथ ने सियासी खलबली को लेकर सेानिया गांधी से की मुलाकात, विधायकों को लेकर कही ये बड़ी बात…

67
0

मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में राज्यसभा चुनाव से पहले हॉर्स ट्रेडिंग के मामले को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर विधायकों की घर वापसी का दौर भी लगातार जारी है। विधायकों की हो रही वापसी से कांग्रेस को बड़ी राहत मिली है। इस पूरे मामले को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच लंबी चर्चा हुई।

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद सीएम कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैंने कांग्रेस की अंतरिक अध्यक्ष से वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों के बारे में चर्चा की, उनके मार्गदर्शन का मैं पालन करूंगा। विधायकों के लापता होने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि सभी विधायक वापिस आकर कहते हैं हम तीर्थ यात्रा में गए।

गौरतलब है कि सोमवार को बैठक के बाद बिसाहूलाल सिंह ने बताया कि मैं नाराज था, इसलिए चला गया था। मैं तीरथ करने गया था और नाराजगी के चलते मोबाइल जानबूझकर बंद कर दिया था। बेटे से मेरी रोज बात होती थी। सबसे सीनियर होने के कारण मंत्री बनाया जाना चाहिए, लेकिन अब कोई नाराजगी नहीं है। अब क्षेत्र में विकास होगा। हालांकि शिवराज सिंह, नरोत्तम मिश्रा से सम्बंध जरूर हैं, लेकिन बीजेपी से कोई सम्पर्क नहीं हुआ है।