Home समाचार दिल्ली एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने लगवाई वैक्सीन, बोले ‘मुझे बहुत...

दिल्ली एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने लगवाई वैक्सीन, बोले ‘मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि मुझे वैक्सीन लगी’

49
0

दिल्ली। आज से शुरू हुए कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में सक्रिय भागीदारी निभाते हुए एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने आज कोरोना वैक्सीन लगवाई, इस दौरान वे काफी खुश हुए और कहा कि मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि मुझे वैक्सीन लगी। मैं उम्मीद करता हूं कि जब लोगों की वैक्सीन लगवाने की बारी आए तो ज़्यादा से ज़्यादा लोग आगे आएं ताकि हम मृत्यु दर को कम कर सकें और संक्रमण को फैलने से रोक पाएं। इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन भी मौजूद रहे।

इधर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में चल रहे वैक्सीनेशन का जायज़ा लिया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कह कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई पहले ही जीत के रास्ते पर है और वैक्सीन को संजीवनी की तरह याद रखा जाएगा। ये वैक्सीनेशन एक बहुत बड़ी एक्सरसाइज है और ये कोरोना के खिलाफ दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान है।

एम्स में वैक्सीन लगवाने वाले पहले सफाई कर्मचारी मनीष कुमार ने कहा कि कि ‘मेरा अनुभव बहुत ही अच्छा रहा है, मेरे मन में जो डर था वो निकल गया। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। वैक्सीन सबको लगवानी चाहिए।

मेरा अनुभव बहुत ही अच्छा रहा है, मेरे मन में जो डर था वो निकल गया। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। वैक्सीन सबको लगवानी चाहिए